logo-image

Viral Photos: सिड-कियारा से लेकर कैट-विक्की तक इन सितारों ने दी पार्टी में दस्तक, देखें तस्वीरें 

अमृतपाल सिंह ने एक शानदार पार्टी को होस्ट किया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारे मेहमान के रूप में शामिल हुए. बॉलीवुड स्टार कपल  सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी दिवाली पार्टी में शिरकत की.

Updated on: 11 Nov 2023, 08:13 AM

New Delhi:

Amritpal Singh Bindra Diwali Party: रोशनी का बेहद पसंदीदा त्योहार दिवाली करीब आ रही है और बॉलीवुड हस्तियां इस फेस्टिवल के लिए तैयार हो रहे हैं. साथ ही अलग-अलग इवेंट्स में अपनी ग्लैमरस स्टाइल से लोगों का दिल जीत रहे हैं. अमृतपाल सिंह ने एक शानदार पार्टी को होस्ट किया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारे मेहमान के रूप में शामिल हुए. बॉलीवुड स्टार कपल  सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी दिवाली पार्टी में शिरकत की और अपने ट्रेडिशनल अवतार से सभी का दिल जीत लिया. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में दी दस्तक
अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी मौजूद थीं. ग्लैमरस जोड़ी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपने शानदार पहनावे में इस इवेंट की शोभा बढ़ाई. कियारा लाल साड़ी, एक ठाठ ब्लाउज, चमकदार होंठ, खुले बाल और एक चमकदार हीरे के हार से चकाचौंध हो रही थी. वहीं सिद्धार्थ भी अपने जटिल कढ़ाई वाले आउटफिट में एथनिक लुक में नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी पार्टी में आए नजर 
निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में मोस्ट पॉपुलर स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सबसे बड़े सेलेब्स को देखा गया. मशहूर बॉलीवुड स्टार कपल को दिवाली पार्टी में एक साथ स्टाइल में पहुंचते देखा गया. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल उन वीडियो में एक साथ परफेक्ट लग रहे थे जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हमेशा की तरह, टाइगर 3 एक्ट्रेस भारी बॉर्डर वाली बेज और सुनहरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कैटरीना ने साड़ी को मैचिंग भारी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ टीमअप किया. एक्ट्रेस ने बिंदी के साथ स्मोकी-आई मेकअप लुक चुना, उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्ट्रेट हेयर लुक और स्टेटमेंट कुंदन चांदबाली की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Mala sinha: जब माला सिन्हा ने सेट पर मारा था शर्मिला टैगोर को थप्पड़, 'फिल्म प्रमोशन बताकर किया इनकार'

दूसरी ओर, सैम बहादुर अभिनेता भारी सफेद कढ़ाई वाले काले कुर्ते में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग पायजामा के साथ जोड़ा था. विक्की कौशल भी अपनी प्यारी पत्नी के साथ दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी घनी दाढ़ी और लंबे बालों वाले लुक में नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)