News Nation Logo
Banner

Shahrukh Khan से लेकर Aishwarya Rai Bachchan के लिए साल 2021 बना काल, रुलाए खून के आंसू

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां कानूनी दाव पेंज में फंस गई जिनका उन्हें अंदाजा भी नहीं था. आइये जानते हैं दिग्गज हस्तियों के बारें में जिनके लिए साल 2021 किसी काल से कम साबित नहीं हुआ.

Written By : Nandini Shukla | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 22 Dec 2021, 01:51:45 PM
jaya parda

Shahrukh Khan से लेकर Aishwarya Rai Bachchan के लिए साल 2021 बना काल (Photo Credit: Newsnation)

New Delhi:  

साल 2021 अपने आखरी चरम पर है. ये साल जितनों के लिए ख़ुशी भरा था वहीं ये साल कुछ लोगों के लिए काल साबित हुआ. इस साल कुछ जोड़ों ने 7 जन्मों तक साथ रहने की कसमें वादें खाएं, तो वहीं कुछ हस्तियों को आँखों से 2021 ने खून के आंसू रुला दिए. कई बड़ी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह कर चली गई. ये साल हालांकि बॉलीवुड के लिए ख़ुशी और दुख दोनों का मेल जोल रहा. बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां कानूनी दो पेंज में फंस गई जिनका उन्हें अंदाजा भी नहीं था. आइये जानते हैं दिग्गज हस्तियों के बारें में जिनके लिए साल 2021 किसी काल से कम साबित नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें- लूसिफर के क्रॉसओवर पोस्टर में दिखीं शहनाज गिल

आर्यन खान 

शुरूआत से जहां से सावधानी से निकलो अंत में कुछ ऐसा हो जाता है कि सबकुछ बिगड़ जाता है. इस साल आर्यन खान ड्रग केस में फंसे जिसे लेकर शाहरुख़ खान का परिवार टूट सा गया. साल के अंत में ही 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था जिसके बाद वो खूब विवादों में रहें. इतना ही नहीं आर्यन खान की वजह से शाहरुख खान भी खूब सुर्ख़ियों में बने रहे. ये कहना गलत नहीं होगा की साल 2021 शाहरुख़ और उनके परिवार के लिए किसी तनाव से कम नहीं था. 

अनन्या पांडे 

इस साल चैट को लेकर विवादों में आईं अनन्या पांडे भी खूब चर्चे में रहीं. आर्यन खान जब ड्रग केस में गिरफ्तार हुए तो उनके फोन से काफी जानकारी एनसीबी के हाथ लगी जिसके कारण एनसीबी ने अनन्या पांडे भी कानूनी शिकंजे में फंसी थी. 

सोनू सूद

कोरोना काल में भगवान बनकर लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद भी विवादों में फंस गए. जब आयकर विभाग ने सोनू सूद से जुडे़ 6 जगहों पर छापेमारी की थी तो उस वक्त सोनू सूद चर्चा में आए थे. छापेमारी की वजह से सोनू सूद काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. 

यह भी पढ़ें- टॉप 4 एक्ट्रेस Oops Moment: बॉलीवुड की ये 4 मशहूर एक्ट्रेस बनी हैं Oops Moment का शिकार

तापसी पन्नू 

आयकर विभाग ने 650 करोड़ की टैक्स की हेराफेरी के मामले में जब जांच की थी तो उस वक्त तापसी पन्नू पर उनका वक़त काल बन गया था. जिसके बाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गयी थी. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

ये साल शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर भी खूब भारी रहा. अश्लील वीडियो केस में विवादों में आए राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इसी साल जेल से बाहर आए हैं. राज कुंदा पर इस साल अश्लील फिल्मों को बनाकर उसे एप के जरिए लोगों तक फैलाने का आरोप लगा था.

कंगना रनौत 

बॉलीवुड में मिर्ची के नाम से मशहूर कंगना रनोट पर भी ये साल शनि के साढ़े साती बनकर गुज़रा. भीख में मिली थी देश की आजादी- कंगना बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर साल की तरह इस साल भी काफी सुर्खियों में रहीं थी. हाल ही में कंगना रनौत ने बयान दिया था कि 1947 में देश को आजादी भीख में मिली थी लेकिन साल 2014 में भारत को असली आजादी मिली है. इस विवादित बयान के कारण कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हुई थी. 

जैकलीन फर्नॅंडेज़ 

इस साल 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर इडी ने 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर शिकंजा कसा था. इन सब के कारण जैकलीन को कई सारे विवादों का सामना करना पड़ा था. 

ऐश्वर्या राय 

ये साल ऐश के लिए भी विवादों भरा था. ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स लीक से जुड़े मामलों ने ईडी ने पूछ ताज के लिए बुलाया था 

 

First Published : 22 Dec 2021, 01:50:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.