logo-image

एमिली इन पेरिस में अपने किरदार को लेकर फिलीपीन लेरॉय-ब्यूलियू ने साझा की जानकारी

एमिली इन पेरिस में अपने किरदार को लेकर फिलीपीन लेरॉय-ब्यूलियू ने साझा की जानकारी

Updated on: 27 Dec 2022, 02:00 PM

लॉस एंजिलिस:

फ्रांसीसी अभिनेत्री फिलीपीन लेरॉय-ब्यूलियू ने नेटफ्लिक्स के एमिली इन पेरिस में फ्रांसीसी बॉस सिल्वी ग्रेट्यू की भूमिका निभाई है। इस शो में अभिनेत्री ने अपने किरदार और स्टाइल से दर्शकों का दिल चुरा लिया है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, लेरॉय-ब्यूलियू फ्रांसीसी फिल्मों और टीवी के एक दिग्गज अभिनेत्री हैं, जिन्होंने रोजर वादिम, कॉलिन सेरेउ और फिलिप ले गुए जैसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ आंद्रेज वाजदा, जेम्स आइवरी और जेम्स आइवरी के साथ काम किया है।

एमिली इन पेरिस ने अभिनेत्री को वैश्विक प्रसिद्धि के लिए प्रेरित किया था।

अभिनेत्री ने अपने किरादार के बारे में खुलासा करते हुए कहा, मुझे किरदार के अंधेरे पक्षों को निभाने में बहुत मजा आया। इसमें एमिली का चारित्र मतलबी होने से ज्यादा कमजोर था।

उन्होंने आगे कहा, जैसे ही मैंने इस भाग को पढ़ना शुरू किया, मुझे यह महसूस हुआ कि वह बहुत कठोर थी और जिस तरह से उसने व्यवहार किया और आगे बढ़ी, जैसे कि वह कुछ छिपा रही हो।

और सीजन 2 में हमें यही पता चला: वह समुद्र तट के शहर सेंट-ट्रोपेज से करियर बनाने के लिए पेरिस आई और पेरिस के ²श्य का सामना करने के लिए उन्हें सख्त होना पड़ा।

सीजन 3 की शुरूआत तक, वह समझ गई थी कि वह एमिली के साथ काम कर सकती है और उसने अपने अमेरिकी आकाओं से खुद को मुक्त कर लिया है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरा किरदार इतना विकसित होगा लेकिन जिस तरह से लोगों ने इसको प्यार दिया मुझे बहुत खुशी हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.