logo-image

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट लेने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबियत की जानकारी कई दिग्गजों ने ली है, जिनमें अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी के अलावा जॉनी लीवर और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन का नाम शामिल है.

Updated on: 18 Aug 2022, 06:37 PM

नई दिल्ली :

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत बिगड़ती जा रही है. डॉक्टरों के अनुसार, उनकी हालत फिर से नाजुक बनी हुई है, अब उन्हें ब्रेन डेड भी घोषित कर दिया गया है, जिसके बाद से उनके चाहने वाले और फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. उनके फैंस और परिवार के सदस्य उनके स्वस्थ होने की लगातार दुआ कर रहे हैं. इसके साथ ही डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है. लोगों की परेशानी इस बात से ज्यादा बढ़ रही है कि राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है. 

यह भी जानिए -  Ananya Panday का ट्रोल होने पर छलका दर्द, कहा- बहुत बुरा महसूस करती हूं...

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबियत की जानकारी कई दिग्गजों ने ली है, जिनमें अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी के अलावा जॉनी लीवर और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन का नाम शामिल है. वहीं डॉ हर्षवर्धन ने एम्स में जाकर उनका हाल जाना है और जोनी लिवर ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उनके अच्छे स्वास्थ की कामना की है. आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.