logo-image

एंजियोप्लास्टी के बाद सामने आई अनुराग कश्यप की पहली तस्वीर, बदल गया है लुक

एंजियोप्लास्टी (Angioplast) के बाद अब अनुराग कश्यप की पहली तस्वीर सामने आई है. अनुराग की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने सर्जरी के बाद उनकी तस्वीर शेयर की है. अनुराग के हार्ट में ब्लॉकेज के बाद एंजियोप्लास्टी की गई थी.

Updated on: 30 May 2021, 10:01 AM

highlights

  • सीने में दर्द के कारण अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • हार्ट में ब्लॉकेज की वजह से हुई एंजियोप्लास्टी
  • तबियत में है सुधार, कर रहे हैं आराम

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के हार्ट में ब्लॉकेज के बाद हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. अभी वो घर पर आराम कर रहे हैं. उनके सीने में दर्द (Chest Pain) होने के बाद उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चेकअप के बाद ये साफ हुआ कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज (Blockage in heart) है. डॉक्टर्स की राय पर उन्होंने फिर एंजियोप्लास्टी (Angioplast) करवाई. उनके स्वास्थ्य में अब सुधार है. एंजियोप्लास्टी (Angioplast) के बाद अब अनुराग कश्यप की पहली तस्वीर सामने आई है. अनुराग की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने सर्जरी के बाद उनकी तस्वीर शेयर की है. 

ये भी पढ़ें- करणी सेना की अब अक्षय कुमार पर नजरें टेढ़ी, 'पृथ्वीराज' को लेकर कही ये बात

आलिया ने अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग की यह पहली झलक है. वीडियो में अनुराग का लुक एकदम से बदला हुआ नजर आ रहा है और वह गंजा नजर आ रहे हैं. अनुराग की यह वीडियो तब की है जब वह एंजियोप्लास्टी के बाद हॉस्पिटल से घर लौटे हैं. अनुराग के चेहरे पर जैसे ही कैमरा जूम किया जाता है, वह कहते हैं 'मैं बहुत अंधा हूं.' और फिर बैकग्राउंड में हंसने की आवाज आती है. 

तबीयत में हो रहा सुधार

अनुराग कश्यप के प्रवक्ता ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की थी. प्रवक्ता ने कहा था कि ‘अनुराग की तबीयत में सुधार हो रहा है. उन्हें पहले से अच्छा महसूस हो रहा है. डॉक्टर ने अभी उन्हें आराम करने के लिए कहा है. कुछ वक्त तक आराम करने के बाद ही वो फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे.‘

ये भी पढ़ें- फिर से चर्चा में आईं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल

आने वाली फिल्म

48 वर्षीय अनुराग कश्यप ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका है. तापसी और अनुराग ने इससे पहले फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ काम किया था.