News Nation Logo
Banner

पहली इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' की शूटिंग खत्म, 24वें ओलंपिक विंटर गेम्स में होगी रिलीज

इस फिल्म को फिल्ममेकर विकाश वर्मा (Viaksh Verma) ने पोलैंड और भारत के साझा प्रयासों से बनाया है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 05:45:25 PM
No Means No

No Means No (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • ध्रुव वर्मा की फिल्म 'नो मिन्स नो' की शूटिंग खत्म
  • 'नो मिन्स नो' पहली इंडो-पोलिश फिल्म है
  • विंटर ओलंपिक में दिखाई जाएगी फिल्म

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. उन्हीं फिल्मों में से एक है अभिनेता ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) की फिल्म 'नो मिन्स नो' (No Means No). इस फिल्म को पहली इंडो-पोलिश फिल्‍म (First Indo-Polish Movie) बताया जा रहा है. इस फिल्म को फिल्ममेकर विकाश वर्मा (Viaksh Verma) ने पोलैंड और भारत के साझा प्रयासों से बनाया है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. बीजिंग में 4 से 20 फरवरी 2022 के बीच 24वें ओलंपिक विंटर गेम्स का आयोजन होने जा रहा है. इस विंटर ओलंपिक में पहली इंटरनेशनल विंटर स्पोर्ट्स फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को पोलिश, अंग्रेज़ी और हिन्दी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मार्वेल स्टूडियोज के एक प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे फरहान अख्तर, शूटिंग के लिए बैंकाक पहुंचे

फिल्म के निर्माता विकाश वर्मा (Viaksh Verma) ने बताया कि ओलम्पिक गेम्स केवल अपने एथलिटिक्स प्रतियोगिताओं ही नहीं बल्कि आर्थिक और राजनीतिक महत्व के लिए भी जाना जाता है. किसी भी शहर के लिए ओलम्पिक्स का आयोजन कराना वैश्विक मान्यता प्राप्त करने जैसा होता है. इसलिए विंटर गेम्स के मायने भी बहुत तेजी से बढ़े हैं. अब सही तरीके से विंटर गेम्स करा ले जाने का मतलब ये होता है कि यह शहर निवेश-व्यापार के लिए तैयार है. साथ ही शहर पर यह जिम्मेदारी होती है कि वो गेम्स को सुचारू रूप से करा ले जाए.

धमाकेदार एक्शन दिखाया गया

नो मीन्स नो में लीड एक्टर भी एक खिलाड़ी है जो एक स्कीइंग चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए पोलैंड जाता है. ओलम्पिक्स में भाग लेने वाला हर खिलाड़ी न केवल अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है बल्कि बेहतर से बेहतर उपकरण चाहता है, यहां तक कि मौसम का भी पूरा ख्याल रखता है कि उसे हर तरह से पूरा लाभ मिले. बीते सालों में स्कीइंग एक प्रसिद्ध एडवेन्चर गेम के तौर पर उभरा है.

भारत-पोलैंड की फिल्म इंडस्ट्री का संगम

विकाश ने पोलैंड के सहयोग के बारे में बताया कि, दो देशों के साथ आने से न केवल फिल्म निर्माण के साधनों में बढ़ोतरी होती है, बल्कि दोनों देशों के दर्शकों के लिए फायदा होता है. साथ ही दो जगहों के एक साथ आने से रचनात्मकता और तकनीकी का ऐसा संयोग बन जाता है कि उन दो देशों ही नहीं पूरी दुनिया में उस फिल्म को ले जाने में आसानी हो जाती है. एक ओर फिल्म बनती है दूसरी ओर दो देशों की सांस्कृतिक विविधता को भी समझने में आसानी होती है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, शादी के लिए तैयार हुईं बेटी इरा खान

काफी वायरल हुआ था ट्रेलर 

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हुआ था. लोगों ने ट्रेलर देखकर ध्रुव वर्मा का की काफी तारीफ की गई थी. बॉलीवुड के बड़े सितारों ने ध्रुव की इस फिल्म की तारीफ की थी. इनमें शाहरुख खान भी शामिल थे. ध्रुव को इस फिल्म से इंडियन जेम्स बॉन्ड का टाइटल दे दिया गया है. न्यूज नेशन से बात करते हुए ध्रुव ने अपने जीवन और फिल्म से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. इस दौरान जब ध्रुव से पूछा गया कि उन्हें इंडियन जेम्स बॉन्ड का टाइटल कैसे मिला तो ध्रुव ने बताया कि ये टाइटल फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऑडियन्स द्वारा दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 05:21:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो