News Nation Logo

FIR की चंद्रमुखी चौटाला करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू!

टीवी शो 'FIR' फेम चंद्रमुखी चौटाला ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है. जिसके लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोड़कर का रिएक्शन सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Oct 2021, 06:00:42 PM
FCD GS6WEAI5WAe

कविता कौशिक ने दिया गज़ब का पोज़ (Photo Credit: @KavitaKaushik Twitter)

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. एफआईआर फेम चंद्रमुखी चौटाला खुद को फिट रखने के लिए योग करती हैं. जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर का रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, कविता कौशिक ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. उनकी ये तस्वीर देखकर आपको उर्मिला मांतोड़कर की फिल्म रंगीला के गाने 'हाय रामा' की याद आ जाएगी. कविता ने ये तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने पिंक टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट कैरी की है. इसके साथ वो डांस पोज़ करती नज़र आ रही हैं. 

तस्वीर के साथ कविता ने दिया ऐसा कैप्शन

उन्होंने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे पता है कि मुझे इस पोज़ को देते हुए जप करना चाहिए, लेकिन मैं 'हाय रामा ये क्या हुआ' उर्मिला मातोंडकर तक नहीं कर सकती. बल्कि हमेशा उनकी फैन रहूंगी.'' एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. लोगों ने कई तरह के रिएक्शन भी दिए. एक यूज़र ने लिखा- ''ऑसम, ये बिल्कुल एक पेंटिंग जैसी लग रही है.'' वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ''ब्यूटी, एलिगेंस और पॉवर. ऑल इन वन!'' उर्मिला मांतोड़कर ने भी एक्ट्रेस की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-  ''स्टनिंग''. जिस पर कविता ने रिप्लाई करते हुए हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें-

रणबीर कपूर के साथ इस एक्ट्रेस के संबंध का हुआ खुलासा, अब आलिया...

उर्मिला ने बताया फिल्म से जुड़ा एक किस्सा

बता दें कि उर्मिला स्टारर फिल्म रंगीला 1995 में रिलीज़ हुई थी. जिसमें आमिर खान उनके साथ लीड रोल में थे, जबकि जैकी श्रॉफ सपोर्टिंग रोल में थे. उर्मिला ने हाल ही में 'डांस दीवाने 3' फिल्म से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि  फिल्म की रिलीज़ के बाद एक्ट्रेस ने आमिर को एक फैन लेटर लिखा था कि वो उनकी एक्टिंग से काफी ज्यादा इम्प्रेस हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया- 'बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं जब फिल्म की डबिंग कर रही थी तो फिल्म में आमिर की परफॉर्मेंस देखकर मैं हैरान रह गई थी. जिसके बाद मैंने उनकी परफॉर्मेंस को लेकर उन्हें लेटर लिखा. उस लेटर में उन्होंने लिखा कि इस फिल्म में तुम्हारी परफॉर्मेंस के बाद तुम्हें बहुत सारे लेटर आने वाले हैं और तुम्हें अवॉर्ड भी मिलेगा. लेकिन सबसे पहले मेरा फैन लेटर आपके लिए.' 

वहीं, बात करें हमारी रील लाइफ की चंद्रमुखी चौटाला यानी रियल लाइफ की कविता कौशिक की. तो बता दें कि उन्हें टीवी शो एफआईआर से पहचान मिली. इसके अलावा उन्हें बिग बॉस 14 में भी देखा गया. उन्होंने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी.इस दौरान उन्हें एजाज खान से लड़ते हुए देखा गया था. 

First Published : 20 Oct 2021, 06:00:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.