logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan House Firing News: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, घर की दीवारों में मिले गोली के निशान

Firing Outside Salman Khan House: हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग की घटना हुई है, जिसकी जांच फिलहाल मुंबई पुलिस कर रही है.

Updated on: 14 Apr 2024, 12:06 PM

New Delhi:

Firing Outside Salman Khan House: आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Galaxy Appartment) के घर के बाहर एक चौंकाने वाली घटना घटी. पता चला है कि सुबह-सुबह बांद्रा स्थित सलमान के अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने गोलियां चलाईं. मुंबई पुलिस ने गोलीबारी के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह गोलियां सुबह सुबह चली थी, जिसने सभी को चौंका दे रख दिया. 

बालकनी में मिले गोली के निशान  

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और तलाश जारी है. सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर वह अक्सर ईद के मौके पर फैन्स का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हैं. बगल की दीवार पर लगे एसी के पास गोली लगने का निशान मिला. क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची.

पुलिस कर रही हैं जांच

एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि गोलीबारी 14 अप्रैल, 2024 को सुबह करीब 5 बजे हुई. कथित तौर पर, मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात लोगों ने सलमान खान के आवास, गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा, मुंबई के बाहर तीन गोलियां चलाई गईं. इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है.

मौत की धमकियों से सलमान खान की सुरक्षा के बारे में

सलमान खान को 2022 के अंत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई थी. सलमान ने अप्रैल 2023 में शो आप की अदालत में अपनी प्रेजेंस के दौरान इस बारे में बात की. उन्होंने कहा था, "मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं. मैं जानता हूं कि जो कुछ भी होने वाला है वह होगा, चाहे आप कुछ भी करें. मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर इशारा करते हुए) कि वह वहीं है. ऐसा नहीं है कि मैं आजाद घूमने लगूंगा, ऐसा नहीं है. अब मेरे आसपास इतने सारे शेरा हैं, इतनी बंदूकें मेरे साथ घूम रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डरा हुआ हूं.'

यह भी पढ़ें - Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, करीना कपूर ने की जमकर तारीफ

इस धमकी के बाद नवंबर 2023 में सलमान की सुरक्षा की और समीक्षा की गई.

सलमान खान का वर्क फ्रंट
सलमान खान को आखिरी बार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था. हाल ही में, 11 अप्रैल को ईद के त्यौहार पर, एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का टाइटल सिकंदर की घोषणा की. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रस्तुत और एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित, सिकंदर ईद 2025 में रिलीज़ के लिए बेस्ड है.