News Nation Logo
Banner

एक्ट्रेस Ketaki Chitale के खिलाफ FIR दर्ज, शरद पवार पर की थी टिप्पणी

एक्ट्रेस केतकी चितले ने एनसीपी के मुखिया शरद पवार पर अपने ट्विटर एकाउंट से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद कलवा पुलिस स्टेशन में सेक्शन 153 और 505 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 May 2022, 03:58:10 PM
SARAD PAWAR1

Ketaki Chitale के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:  

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) के खिलाफ मुंबई के ठाणे शहर के कलवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है. कलवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने के बाद केस ठाणे क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है. एक्ट्रेस केतकी चितले ने एनसीपी के मुखिया शरद पवार पर अपने ट्विटर एकाउंट से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद कलवा पुलिस स्टेशन में सेक्शन 153 और 505 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. क्राइम ब्रांच को केस ट्रांसफर होने के बाद अब केतकी की मुश्किल बढ़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Mundka Fire Tragedy: इस लापरवाही से लगी थी आग, मालिक मनीष लाकड़ा फरार

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केतकी चितले (Ketaki Chitale) सुर्खियों में आई हैं. इससे पहले एक बार छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में एक कॉमेडियन द्वारा विवादित बयान देने के बाद उनकी आलोचना की गई थी. लेकिन उसके बाद केतकी चितले (Ketaki Chitale) ने आक्रामक फेसबुक पोस्ट लिखकर कॉमेडियन की आलोचना करने वालों की खबर ली थी. उसके बाद केतकी के इस पोस्ट से वरिष्ठ मराठी निर्माता और निर्देशक महेश तिलेकर ने केतकी चितले पर निशाना साधा था. केतकी चितले सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

First Published : 14 May 2022, 03:58:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.