logo-image

Gauri Khan के खिलाफ दर्ज हुई FIR, क्या है मामला?

Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज हुई है.

Updated on: 02 Mar 2023, 07:15 AM

नई दिल्ली:

मुंबई: Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज हुई है. मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह का दावा है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था. इसकी फ्लैट की कीमत करोड़ों मं थी. जसवंत इस फ्लैट के लिए अबतक 86 लाख रुपय अदा कर चुके हैं लेकिन अबतक उन्हें फ्लैट नहीं मिला है. इसके चलते उन्होंने गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. गौरी खान के खिलाफ एफआईआर इसलिए दर्ज करवाई क्योंकि गौरी इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं.

क्या है पूरा मामला ?

जसवंत शाह ने गौरी के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई है. इन तीनों पर धारा 409 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है. शिकायतकर्ता जसवंत का कहना है कि उन्होंने गौरी खान के ऐड से इंप्रेस होकर यह फ्लैट खरीदा था. एफआईआर की जानकारी सुशांत गोल्फ सिटी थाने से मिली है. एक तरफ मामला थाने पहुंच गया है वहीं दूसरी तरफ गौरी को इस मामले की भनक नहीं है कि ब्रांड अंबेसडर होने की वजह से उनका नाम भी इस मामले में घसीटा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Naga Shaurya Video: बीच सड़क लड़की को पिटता देख आग बबूला हुए एक्टर, लड़के को दबोचा

खुद डिजाइन ब्रांड चलाती हैं गौरी खान

गौरी खान खुद इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह 'गौरी खान डिजाइन्स' नाम से एक ब्रांड चलाती हैं. इसके तहक वे कई सेलेब्रिटीज और स्टार्स के घर, ऑफिस डिजाइन कर चुकी हैं. हाल में वह अपनी गाड़ी को लेकर चर्चा में थीं. दरअसल गौरी ने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है. इस लग्जरी कार की कीमत लाखों में बताई जा रही है. वैसे गाड़ी खरीदना तो बनता है भई किंग खान की फिल्म 'पठान' जो इतनी हिट साबित हुई है. पठान ने 33 दिनों में वर्ल्डवाइड 1020 करोड़ रुपय की कमाई की है. फिल्म विदेशों में 385 करोड़ की कलेक्शन कर चुकी है.