logo-image

Alia Bhatt के लिए करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बेहद करीबी फिल्म डायेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) जो आलिया के लिए उनके पिता के समान हैं उन्होंने आलिया की गुडन्यूज पर अपना रिएक्शन दिया है

Updated on: 27 Jun 2022, 03:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज सुबह-सुबह फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर कर के सरप्राइज दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स आलिया को बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में आलिया भट्ट के बेहद करीबी फिल्म डायेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) जो आलिया के लिए उनके पिता के समान हैं उन्होंने आलिया की गुडन्यूज पर अपना रिएक्शन दिया है. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Esha Gupta को इस बात का है पछतावा, बोलीं- काश एक्टिंग कोर्स नहीं...

करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इन दोनों के लिए ढ़ेर सारा प्यार, मेरी बेबी मां बनने जा रही है. मैं अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं कर पा रहा हूं. मैं इसके लिए बहुत-बहुत और बहुत एक्साइटेड हूं. तुम दोनों को बहुत प्यार.'

करण जौहर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आलिया और करण जौहर के बीच पिता और बेटी जैसा रिश्ता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आलिया भट्ट करण जौहर के बेटे यश को राखी भी बांधती हैं. 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह हॉलीवुड स्पाई थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) भी काम कर रही हैं. इसके अलावा आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है.