logo-image

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने की खुलकर बात

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के इन गानों पर हो रही है चर्चा, अब खुद फिल्ममेकर ने की खुलकर बात.

Updated on: 19 Jul 2022, 08:16 PM

नई दिल्ली :

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'केसरिया' रिलीज हुआ है, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला है. अब अयान ने गाने के बोल, खासकर गाने 'लव स्टोरीयां' के बारे में बात की है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जब फिल्म निर्माता से इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे बहुत प्यार से बनाया है और उन्हें यह बहुत दिलचस्प लगा. अयान के मुताबिक, यह बिरयानी में इलाइची की तरह नहीं, चीनी के बीच नमक की तरह है. इसका अपना स्वाद है.

यह भी जानिए -  एक्ट्रेस संचिता बनर्जी की फिल्म 'ससुजी तूने कदर ना जानी' का फर्स्ट लुक जारी

फिल्ममेकर (Ayan Mukerji) ने कहा कि क्योंकि फिल्म एक आधुनिक फिल्म है और गाने के बोल बहुत पारंपरिक और सरल हैं, यह एक मजेदार मोड़ होता. अयान ये भी कहते नजर आए कि उन्हें अभी भी लगता है कि कुछ समय में लोग वास्तव में इसका और भी अधिक आनंद लेने लगेंगे. उनके इंटरव्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में लोगों के बहुत सारे कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं फिल्म की बात की जाए तो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.