News Nation Logo

Filmfare Awards 2022: क्या पत्नी के कारण जीता पति Ranveer Singh ने अवार्ड?

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 10 Sep 2022, 04:03:02 PM
ranveer deepika 1200

क्या पत्नी के कारण जीता पति Ranveer Singh ने फिल्मफेयर अवार्ड ? (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक तरफ एक्टर्स होते हैं और एक तरफ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. उनके जितना एनर्जेटिक एक्टर पूरे बॉलीवुड में नहीं है. चाहे फिल्मों में हो या स्टेज परफॉरमेंस में, रणवीर अच्छे से जानते हैं कि दर्शकों को स्क्रीन से कैसे बांधे रखना है. और, अब एक्टर का मानना है कि वह "एक सपना जी रहे हैं". बता दें कि उन्होंने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में फिल्म "83" के लिए लीड रोल (मेल) में बेस्ट एक्टर की श्रेणी में अवार्ड जीता है. इसके अलावा उन्होंने अपनी स्पीच के जरिए अपने करीबियों का धन्यवाद भी किया. पूरा मामला जानने के लिए ये आर्टिकल पढ़ें.

अपने  एक्सेप्टेन्स स्पीच में, भावुक रणवीर ने कहा, "मेरे जीवन में जो कुछ भी होता है वह मेरी कल्पना से परे है." रणवीर को विश्वास भी नहीं हो रहा था कि वह यहां हैं और बतौर एक्टर अपना काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने सफल करियर के लिए दर्शकों और अपने परिवार को धन्यवाद दिया. स्पीच के अंत में, रणवीर ने अपनी पत्नी, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जिक्र करते हुए कहा कि उनके घर में "लक्ष्मी" हैं. कुछ देर बाद, रणवीर स्टेज विंग में से एक की ओर भागे और दीपिका पादुकोण को मंच पर खींच लिया. उन्होंने कहा, "रणवीर सिंह पावर्ड बाय दीपिका पादुकोण". एक्टर की इस अचीवमेंट से दोनो स्टार्स बेहद खुश थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अपनी स्पीच के दौरान, रणवीर ने कहा कि "यह एक चमत्कार है" कि वह एक एक्टर बन गए और वह हर दिन अविश्वास में रहते हैं. रणवीर ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता और बहन उनके लिए भगवान हैं और आज वह जो कुछ भी हैं, उन्हीं की वजह से हैं. 'गली बॉय' एक्टर के फैंस उनकी इस अचीवमेंट से बहुत खुश हैं, साथ ही उनके सोशल मीडिया पर भी कमेंट्स की ढेर लग गई है.  

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar क्या जल्द करने वाले हैं Hera Pheri, Suniel Shetty ने दिया सिग्नल

इसी बीच अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह अगली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगे. फिल्म में करण जौहर एक निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं.

First Published : 10 Sep 2022, 04:03:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.