News Nation Logo
Banner

Box Office Collection Day 7: फिल्म ऊंचाई ने धीरे - धीरे तोड़े सभी रिकॉर्ड, कैसे जानें ?

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Nov 2022, 02:13:15 PM
48908075

Uunchai (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म ऊंचाई धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. शुक्रवार यानी 11 नवंबर को सभी ने ऊंचाई की रिलीज़ देखी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. एडवेंचर-ड्रामा वाली फिल्मों ने पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. इसलिए इस फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी ये किसी को उम्मीद नहीं थी. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए धीमी गति से शुरुआत की, लेकिन बाद में इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया. 

यह भी जानिए - CAT trailer: रणदीप हुड्डा की नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, खबरी के किरदार में आएंगे नजर 

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर उंचाई के पहले सप्ताह के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को साझा करते हुए लिखा, 'ऊंचाई ने सम्मानजनक नोट पर सप्ताह 1 का समापन किया... उन्होंने आगे लिखा, 'शुक्र 1.81 करोड़, शनि 3.64 करोड़, सूर्य 4.71 करोड़, सोम 1.88 करोड़, मंगल 1.76 करोड़, बुध 1.66 करोड़, गुरु 1.56 करोड़. कुल: ₹ 17.02 करोड़.  बता दें कि ऐसा लगता है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब हो रही है. हालांकि, ऋषभ शेट्टी की कांतारा भी हर एक रिकॉर्ड तोड़ रही है और जल्द ही यह 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म (Uunchai)के बारे में बात करें तो, ऊंचाई एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है, जिसका निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है, जो पारिवारिक ड्रामा से संबंधित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो के बाद निर्देशन की कुर्सी फिर एक बार संभाली है. अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ऊंचाई ने हमारे दिलों में घर बना लिया है. 

First Published : 18 Nov 2022, 02:13:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.