logo-image

Film Uunchai : अमिताभ बच्चन के साथ परिणीति चोपड़ा का ये बॉन्ड देखकर चौंके फैंस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'ऊंचाई' लगातार सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में फिल्म से जुड़ी हुई कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रहीं हैं.

Updated on: 14 Nov 2022, 11:48 AM

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'ऊंचाई' लगातार सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अभी दो दिन ही हुए हैं और फिल्म ने अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया है. हाल ही में फिल्म से जुड़ी हुई कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रहीं हैं. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें इनकी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. वहीं दूसरी तस्वीर और तीसरी तस्वीर में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), ​ सारिका (Sarika), परिणीति चोपड़ा सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

यह भी जानिए -  Fashion : Bhumi Pednekar ने अपनाया Kim Kardashian का लुक! लेकिन बन गया शरीर का मजाक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित, फिल्म ऊंचाई राजश्री प्रोडक्शंस, बाउंडलेस मीडिया और महावीर जैन फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. फिल्म की घोषणा अक्टूबर 2021 में की गई थी और इसने तुरंत लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. क्योंकि फैंस  प्रोडक्शन हाउस से एक क्लासिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऊंचाई में शानदार कलाकार हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा और अन्य जैसे प्रतिष्ठित नाम शामिल हैं.

बता दें कि ऊंचाई को सीमित स्क्रीनों पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म के डिजिटल अधिकार भी एक ओटीटी प्लेटफार्म ने हासिल कर लिए हैं. दरअसल, दर्शक जल्द ही फिल्म ऊंचाइ को Zee5 पर देख पाएंगे. ओटीटी रिलीज की तारीखों के बारे में घोषणाओं का अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है.