logo-image

Fashion : Bhumi Pednekar ने अपनाया Kim Kardashian का लुक! लेकिन बन गया शरीर का मजाक

'बधाई दो' फेम भूमि पेडनेकर ने कई बेहतरीन फिल्में दी.

Updated on: 14 Nov 2022, 10:58 AM

highlights

  • भूमि पेडनेकर ने ब्लैक आउजफिट में दिखाया जलवा
  • एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट लुक
  • लेकिन नेटिजन्स ने बुरी तरह कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:

'बधाई दो' फेम भूमि पेडनेकर ने कई बेहतरीन फिल्में दी. भूमि की एक्टिंग के सामने लोगों द्वारा उनके शरीर का बनाया गया मजाक भी बेहद छोटा दिखने लगा, क्योंकि उन्होंने खुद को साबित कर दिया. हालांकि, इस बीच बीते दिनों जब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, तो उस पर एक बार फिर नेगेटिव कमेंट्स देखने को मिले. जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके साथ ही उनके फैंस के प्यार भरे कमेंट्स भी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Seema Pahwa ने Bhumi Pednekar को 'नौकरानी' से बनाया एक्ट्रेस!

आपको बता दें कि भूमि ने ये तस्वीरें भले दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की थी. लेकिन अभी ये इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टा पेज से वायरल हो रहीं हैं. जिसमें एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट स्टाइल किए देखा जा सकता है. उनकी इस स्कर्ट में साइड से कट भी दिख रहा है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन बैंगल्स कैरी किए हैं और न्यूड मेकअप कर अपना लुक पूरा किया है. एक्ट्रेस का पूरा लुक दिखने में काफी स्टाइलिश और स्टनिंग लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस ने फोटोशूट में कई गजब के पोज दिए हैं. जिस पर फैंस ने तो खूब प्यार लुटाया है. लेकिन कुछ नेटिजन्स ने भद्दे कमेंट्स कर डाले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इतनी कोशिश की, फिर भी पेट बाहर ही दिख रहा है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'कोशिश पूरी की, लेकिन भूमि कार्देशियन के आसपास भी नहीं हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब खुद कम्फर्टेबल नहीं थी, तो पहनने की क्या जरूरत थी.' इस तरह के कई अन्य कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. 

यह भी पढ़ें- कैसे 89 किलो की Bhumi Pednekar बनीं लोगों के दिलों की चाहत?

वहीं, अब बात कर ली जाए भूमि के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस के पास एक नहीं, बल्कि एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें कुछ की शूटिंग पूरी हो गई है, तो कुछ की चल रही है और कुछ तो पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर हैं. लिस्ट में 'गोविंदा नाम मेरा', 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'अफवाह' का नाम है. फैंस भूमि की इन सभी फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं.