logo-image

दिव्या खोसला ने मिनी स्कर्ट में ढाया कहर, Photo हो रही वायरल

एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) 33 साल की हैं और एक बेटे की मां भी हैं लेकिन उन्हें देख कर कोई भी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता

Updated on: 08 Nov 2021, 10:49 AM

highlights

  • 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार
  • फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है
  • दिव्या खोसला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

'टी-सीरीज' (T- Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. आने वाले समय में दिव्या अपनी अदाकारी का जलवा जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में दिखाने वाली हैं. फिल्म 25 नबंवर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्शन ड्रामा फिल्म में जॉन के साथ दिव्या मुख्य किरदार में नजर आएंगी. दिव्या इस फिल्म से लंबे अर्से बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. आज हम आपको दिखाएंगे दिव्या की अदाओं की एक झलक जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनाया छठ पूजा पर ये अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने साल 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दिव्या ने साल 2014 में आई हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'यारियां' और 'सनम रे' को डायरेक्ट किया था. साल 2004 के बाद दिव्या एक बार फिर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर चलाने वाली हैं. फिल्म के प्रमोशन से लिए दिव्या आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) 33 साल की हैं और एक बेटे की मां भी हैं लेकिन उन्हें देख कर कोई भी उनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. दिव्या न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. दिव्या फिटनेस फ्रीक हैं जिसे बनाए रखने के लिए वो अपने खाने-पीने से लेकर वर्कआउट तक का पूरा ध्यान रखती हैं. दिव्या के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फिटनेस वीडियो हैं. आप भी देखें....

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या अपने खाने से तली-भुनी चीजें और फास्ट फूड को दूर ही रखती हैं. साथ ही वो चीनी से बनी चीजों से भी परहेज करती हैं. इसके अलावा दिव्या अपना डाइट में मौसमी फल, सब्जियां, साबुत अनाज से जरूर शामिल करती हैं. दिव्या खुद को हाइड्रेट रखने के लिए नारियल पानी और ग्रीन टी भी पीती हैं. 

दिव्या की आने वाली फिल्म की बात करें तो मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेयी, अनूप सोनी, गौतमी कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है.