logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनाया छठ पूजा पर ये अवतार

छठ पूजा (Chhath Look) की शुरुआत हो चुकी है. इस त्योहार का कितना महत्व है ये सब जानते है. खासतौर पर महिलाओं के लिए. भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा के जरिए आपको कैसे तैयार होना इस परेशानी को दूर करेंगे.

Updated on: 08 Nov 2021, 02:33 PM

मुंबई:

छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है. इस त्योहार का कितना महत्व है ये सब जानते है. खासतौर पर महिलाओं के लिए. शुरूआत होते ही इस त्योहार को लेकर तरह-तरह से तैयारी होने लगी है. औरतें अपने साज श्रृंगार के लिए काफी दिन पहले से ही शॉपिंग करने में लग गई थी. अब साल भर का त्योहार है. तो महिलाएं इसमें कैसे तैयार हो थोड़ा कंफ्यूज हो जाती हैं. तो चलिए आज हम आपको  भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा के जरिए आपको कैसे तैयार होना इस परेशानी को दूर कर सके. इन सबके के बीच  त्योहार के दूसरे दिन खरना होगा. तो उसमें ज्यादा तर महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों में तैयार होना पसंद करती हैं.

छठ पूजा पर मोनालिसा लुक -

आपको बता दें अगर आप छठ पूजा में खुद को दूसरे से अलग दिखाना चाहते हैं. तो आप एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक को कॉपी कर सकते हैं. उन्होंने साड़ी पहनकर अपने फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं. अदाकारा ने अपने साड़ी का कलर भी बिल्कुल त्योहार के हिसाब से चुना है. वो  रेड और येलो कांबिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. जो फेस्टिवल के लिए एकदम सही चुनाव है. उनके इस साड़ी में गोल्डेन बॉर्डर जो उनकी साड़ी की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस ने साड़ी की खूबसूरती निखारने के लिए कांट्रास्ट ब्लाउज पहन रखा है. इस लुक में देख उनको कोई भी अपना आपा खो दे. 

यह भी जानें -मलाइका अरोड़ा ने अपने इस साड़ी लुक से गिराई बिजली

अगर आप उनके इस लुक को फॉलो करते है तो एक्ट्रेस की तरह आप भी इस छठ पूजा खास दिख सकते हैं.  एक्ट्रेस का ये ट्रेडिशनल लुक देखने के बाद हर कोई उनके इस लुक को फॉलो कर रहा है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने  बाल खुले रखते हुए मांग में सिंदूर लगा रखा है. जो उनके ऊपर फब रहा है. त्योहार में तो डार्क कलर का महत्व काफी होता है. इसलिए कोई भी अदाकारा का यह लुक वियर कर सकता है. अगर उनके  इस लुक को कोई भी देखेगा शायद वो उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा...