logo-image

आलिया भट्ट बनीं 'सीता', दमदार है फिल्म RRR में एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लुक पोस्टर में आलिया काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं

Updated on: 15 Mar 2021, 12:12 PM

highlights

  • आलिया भट्ट के बर्थडे पर फिल्म आरआरआर से उनका लुक रिलीज हुआ
  • फिल्म में आलिया भट्ट 'सीता' का किरदार निभाएंगी
  • पोस्टर में आलिया का लुक काफी दमदार है

नई दिल्ली:

एस. एस. राजामौली की मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन के खास मौके पर लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से रिलीज हुआ आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लुक पोस्टर में आलिया काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने बर्थडे के खास मौके पर सीता का लुक रिवील किया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पोस्टर को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

पोस्टर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं और उनके आगे पूजा की टोकरी रखी हुई है. सीता के किरदार में  आलिया का ये लुक साधारण होते हुए भी बहुत दमदार है. बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही  'आरआरआर' (RRR) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस लुक पोस्टर से पहले भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें आलिया की एक झलक दिखाई गई थी. इस पोस्टर में आलिया एक ब्लैक शेडेड जगह पर बैठी हुई नजर आ रही थीं. 

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2021 Winners: ये हैं इस साल के ग्रैमी विजेता, देखें पूरी लिस्‍ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) एक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, इसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. आरआरआर डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म 'आरआरआर' के इससे पहले कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.