logo-image

परदे पर दिखेगा 'Pyar Mein Thoda Twist', पोस्टर जारी कर हुआ जयघोष

जल्द ही परदे पर आपको एक एक्शन-ड्रामा मूवी का तड़का देखने को मिलेगा. इस फिल्म का नाम हैं 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' (Pyar Mein Thoda Twist). इस फिल्म का पोस्टर आउट हो गया है और लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Updated on: 30 Jan 2022, 04:38 PM

नई दिल्ली :

अभिनेता मुकेश जे भारती ने आने वाली एक्शन-ड्रामा मूवी 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' (Pyar Mein Thoda Twist) का पोस्टर जारी किया है. यह मूवी पहले से ही फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बनी हई है. फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती और अभिनेत्री ऋचा मुखर्जी की लव केमिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की स्टार कास्ट राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अलका अमीन, संतोष शुक्ला, सोमा राठौड़ और अर्पित भदौरिया, राजीव पांडे, ओंकार दास मानिकपुरी, साहबदास मानिकपुरी, मंजू भारती हैं. इसका निर्देशन पार्थो घोष ने किया है. इससे पहले मुकेश जे भारती और पार्थो घोष की जोड़ी 'मौसम इकरार के, दो पल प्यार के' में दिखी थी. 

यह भी पढ़ें: 'सेक्सिएस्ट वुमेन' की इमेज पर बोली Urmila Mantodkar, कहा-कोई गरम मसाला नहीं कि...

मुकेश जे भारती ने कहा, "मेरी आने वाली फिल्म 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' का पोस्टर आउट हो गया है. मुझे लोगों, परिवार और दोस्तों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. मैं अपने निर्देशक पार्थो घोष को उनके भरोसे और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. आज का दिन मेरे और मेरी टीम के लिए बहुत बड़ा दिन है."

'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट' एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है. यह लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के पास एक कस्बे की कहानी है. फिल्म के हीरो मुकेश जे. भारती और हीरोइन माया एक दूसरे से प्यार करते हैं. जबकि उनके परिवारों में रंजिश चली आ रही होती है. ज्वाला सिंह उर्फ ​​मिस्टर वांटेड की एंट्री के साथ मूवी में एक ट्विस्ट आता है. हर कोई मिस्टर वांटेड को ढूंढ रहा है. 

यह भी पढ़ें: TMKOC फेम बबीता जी उर्फ Munmun Dutta पर कसा गिरफ्तारी का शिकंजा! कोर्ट ने खारिज की एंटीसिपेट्री बेल

फिल्म का निर्देशन पार्थो घोष ने किया है. मंजू भारती द्वारा निर्मित किया गया है. विजय सिंह भदौरिया, नूर फातिमा, अजीता सिंह भदौरिया इसके सह-निर्मिता हैं. विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस  और VSB Pictures Pvt Ltd के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है. इसकी पूरी शूटिंग नवाबों के शहर लखनऊ में हुई है. फिल्म के लिए म्यूजिक बप्पी लाहिरी ने तैयार किया है. ये फिल्म Sarthak Cinema द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की जा रही है. यह फिल्म 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.