News Nation Logo

ऑनलाइन लीक होने के बावजूद सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'Master'

इस फिल्म के शुरुआती शो के लिए बुधवार सुबह से ही दोनों कलाकारों के प्रशंसकों की सिनेमाघरों में भीड़ लगनी शुरू हो गई है. कोविड-19 महामारी के बाद भी इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है

IANS | Updated on: 13 Jan 2021, 05:04:01 PM
keral cinema

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'मास्टर' (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

तमिल सुपरस्टार थालापति विजय और विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' महामारी और कई वेबसाइट पर लीक होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना सकती है, क्योंकि इस फिल्म के शुरुआती शो के लिए बुधवार सुबह से ही दोनों कलाकारों के प्रशंसकों की सिनेमाघरों में भीड़ लगनी शुरू हो गई है. कोविड-19 महामारी के बाद भी इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है. फिल्म प्रदर्शक विशेक चौहान ने बुधवार को शहर के सिनेमाघरों और यहां तक कि मुंबई के बाहर के भी फोटो और वीडियो ट्वीट किए. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "मास्टर का सुबह 7 बजे का शो, यह दुनिया के कई हिस्सों में भी लगा है. महामारी के बाद भी यह शो हाउसफुल गए हैं. मास्टर एक ब्लॉकबस्टर है और थालापति विजय एक लीडर हैं."

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया गिरफ्तार

फिल्म के बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की घोषणा करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "यह मास्टर फिल्म की शानदार शुरुआत है. यह साबित करता है कि दर्शकों को वही देखने के लिए दें जो वे देखना चाहते हैं और फिर वे आपको कभी निराश नहीं करेंगे. बड़े पर्दे पर एक अच्छे मनोरंजन को देखने का आकर्षण कभी कम नहीं होगा."

यह भी पढ़ें: Lohri 2021: कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, सुनाया ये किस्सा

इस बीच दक्षिण की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह मास्टर को देखने के लिए एक साल बाद थियेटर में वापस आई हैं.

अभिनेत्री ने आज सुबह ट्वीट किया, "बता नहीं सकती कि एक साल इंतजार करने के बाद थिएटर में वापस आकर कैसा लग रहा है. यह मास्टर के लिए है." कीर्ति ने खचाखच भरे सिनेमा हॉल में बड़े पर्दे पर मास्टर फिल्म को दिखाते हुए तस्वीर भी साझा की. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'मास्टर' में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. निर्माताओं ने 14 जनवरी को हिंदी में डब करके फिल्म को उत्तर भारत के सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना भी बनाई है.

First Published : 13 Jan 2021, 05:04:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Film Master