logo-image

Film Lets Get Married : महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म का हुआ ऐलान, खेल के बाद फिल्मों में राज करन की तैयारी

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' की घोषणा की है. इस फिल्म में धोनी बतौर प्रोड्यूसर काम करेंगे. इस तमिल फिल्म में हरीश कल्याण, इवाना होंगी और इसका निर्देशन रमेश थामिलामानी करेंगे.

Updated on: 27 Jan 2023, 03:35 PM

नई दिल्ली :

महेंद्र सिंह धोनी खेल (Mahendra Singh Dhoni) की दुनिया का जाना-माना नाम हैं.  उनके बारे में ज्यादा कुछ किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अब वो फिल्मों में भी अपना दांव आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं. दरअसल, उनकी पहली फिल्म तमिल भाषा में होगी. एम एस धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म में धोनी बतौर प्रोड्यूसर काम करेंगे, जिसका टाइटल 'लेट्स गेट मैरिड' (Lets Get Married)है. धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने उनकी पहली फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जो कि एनिमेटेड है. इस तमिल फिल्म में एक्टर हरीश कल्याण, इवाना होंगी और इसका निर्देशन रमेश थामिलामानी करेंगे. 

यह भी पढ़ें :  Masaba-Satyadeep Wedding:एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी मासाबा, शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'हम धोनी एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म का ऐलान करते हुए बेहद ही एक्साइटेड हैं'. जैसे ही फैंस को पता चला कि धोनी की पहली फिल्म आने वाली है उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. खिलाड़ी एक छोटे बजट की फिल्म लेट्स गेट मैरिड के साथ अपना प्रोडक्शन शुरू कर रहे हैं. वहीं अगर फिल्म के कलाकार की बात की जाए तो, हरीश कल्याण ने हिट फिल्म प्यार प्रेमा कधल (Pyaar Prema Kadhal) से अपनी पहचान बनाई थी, जबकि इवाना ने अभिनेता-निर्देशक प्रदीप रंगनाथन की लव टुडे के साथ हिट फिल्म की थी. ये दोनों युवा कलाकार अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं और धोनी की फिल्म उनके नाम एक और उपलब्धि है. 

उनकी (Mahendra Singh Dhoni) फिल्म उनके चाहने वालों के लिए बेहद खास है, भले ही धोनी इस फिल्म में एक्टर के तौर पर काम नहीं कर रहे हैं. बताते चलें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिल से आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये फिल्म पहले से ही एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर है'. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई.' फैंस के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म के ऐलान से वो कितना ज्यादा खुश हैं.