logo-image

Video: यश के फैंस ने खुद ही बना दिया फिल्म 'केजीएफ 2' का ट्रेलर!

'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) के ट्रेलर रिलीज के लिए इस कदर उत्साह है कि यश के उत्साही प्रशंसक ने खुद ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) ट्रेलर बना कर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है

Updated on: 09 Jul 2020, 06:24 PM

नई दिल्ली:

'केजीएफ: चैप्टर 1' में कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के शानदार प्रदर्शन के बाद, उनके प्रशंसक 'केजीएफ: चैप्टर 2' में रॉकी भाई को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) के ट्रेलर रिलीज के लिए इस कदर उत्साह है कि यश के उत्साही प्रशंसक ने खुद ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) ट्रेलर बना कर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. फैंस द्वारा बनाये गए ट्रेलर को जमकर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर ने गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर किया Tweet, कहा- इसको सरेआम...

बता दें कि 'केजीएफ: चैप्टर 1' (KGF: Chapter 1) को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान खासी टीआरपी मिली थी. इतना ही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे बहुत सराहा गया.

अभिनेता यश (Yash) अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में भी उनका शानदार परफॉर्मेंस देखने मिल सकता है. फिल्म के लिए की गई उनकी मेहनत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दस मिनट के एक दृश्य के लिए उन्होंने छह महीने तक ट्रेनिंग ली थी. 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे. फिल्म 2020 में ही रिलीज होगी.