logo-image

जन्नत गर्ल ने बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा se ...

एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan)अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोरती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं. 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जन्नत' से सोनल को बड़ी पहचान मिली. इस फिल्म से उनको खूब पसंद किया जानें लगा.

Updated on: 22 Oct 2021, 11:14 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस सोनल चौहान अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोरती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं. 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जन्नत' से सोनल को बड़ी पहचान मिली. इस फिल्म से उनको खूब पसंद किया जानें लगा. उनके लुक को लोग काफी पसंद करते है. एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. फ़िल्म जन्नत में उनके साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे. दोनों ने साथ जमकर रोमांस किया था. साथ ही 2011 में रिलीज हुई फ़िल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप'नजर आईं थी. इसके बाद उन्हें  2013 में रिलीज हुई फ़िल्म '3जी' में देखा गया. एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मी दुनियां में उतनी सफलता ना हासिल की हो. लेकिन वो अपने लुक और अपने खूबसूरती की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 

यह भी जानें -Hina Khan को मिली बड़ी जीत, सोशल मीडिया पर बटोरी वाहवाही

आपको बता दें अदाकारा ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्में भी अपने एक्टिंग का दम दिखाया है. उनको फिल्मों पसंद भी किया गया.  वहीं 2008 में आई तेलुगु फ़िल्म 'रैनबो' में वो अहने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आईं. इसके साथ ही 2016 में रिलीज हुई फ़िल्म 'डिक्टेटर' में उन्होंने जबरजस्त रोल किया. जिसकी वजह से वो काफी लंबे समय तक सुर्खियों की वजह बनी रहीं. इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी जिसकी चर्चा आज भी की जाती है. सोनल चौहान लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं. लेकिन वो चर्चा में खूब रहती हैं. अक्सर वो अपने हॉट लुक से लोगों को दिवाना बनाती हुई नजर आती हैं...

सोनल राजपूत घराने से है -

सोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस की फैंस लिस्ट भी अच्छी है. उनको फैंस खूब सपोर्ट करते हैं. और उनको पसंद भी खूब करते हैं. एक्ट्रेस का नाता उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से है. और उनका जन्म भी वहीं हुआ है.इसके साथ वो एक खानदानी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सोनल राजपूत घराने से है. अदाकारा एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ ना कुछ शेयर कर उनकी खुशी का ख्याल रखती हैं.