logo-image

बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, अस्पताल में थे भर्ती

'मुंबई मेरी जान', 'दृश्यम' और 'मदारी' जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत के निधन की खबर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की

Updated on: 17 Aug 2020, 05:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके फेमस डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया. निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) काफी समय से लिवर सिरोसिस से जूझ रहे थे. 'मुंबई मेरी जान', 'दृश्यम' और 'मदारी' जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत के निधन की खबर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की. निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) को 31 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान वास्तव में हैं मिस्टर कॉन्ट्रोवर्शियल, जानें 5 बड़े विवाद

एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको याद करूंगा मेरे दोस्त.' अस्पताल ने 12 अगस्त को एक बयान में कहा था कि उनको पीलिया और पेट संबंधी शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उन्हें यकृत संबंधी बीमारी होने की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के इन 2 गांवों में न हो भुखमरी, जैकलिन फर्नांडिस ने इसके लिए की खास पहल

बता दें कि 50 वर्षीय डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) ने 2005 में मराठी फिल्म 'डोंबिवली फास्ट' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. उनकी सबसे बड़ी हिट अजय देवगन-तब्बू अभिनीत फिल्म 'दृश्यम' थी, जो इसी नाम की मलयालम फिल्म की रीमेक थी. निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) ने साल 2016 में आई जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में एक खलनायक की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का निर्देशन भी निशिकांत ने ही किया था.