News Nation Logo

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर को वर्षों बाद मिला रेडियो प्रेमी, शेयर किया वीडियो

रेडियो का प्रेमी नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) से टकरा गया. सड़क के किनारे शख्स को रेडियो पर समाचार सुनते देख मधुर भंडारकर खुज को रोक नहीं सके.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 09:23:54 PM
Madhur Bhandarkar

Madhur Bhandarkar (Photo Credit: फोटो- @imbhandarkar Instagram)

highlights

  • मधुर भंडारकर को मिला रेडियो लवर
  • मधुर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

एक जमाना जब रेडियो (Radio) लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा होता था. आकाशवाणी (Akashwani) पर जब समाचार का प्रसारण होता था, तो लोग उन्हें सुनने के लिए रेडियो के पास पहुंच जाते थे. क्रिकेट का कोई मैच होता था, तो रेडियो के पास लोगों का जमघट लग जाता था. रेडियो कभी सूचना, संचार और मनोरंजन का सबसे सशक्त माध्यम था. लेकिन आज के दौर में रेडियो (Radio) एकदम गायब सा हो गया है. भले ही आज टीवी, मोबाइल, कंप्यूटर, इंटरनेट सूचना और मनोरंजन का सबसे लोकप्रिय माध्यम है लेकिन अभी भी वह रेडियो की जगह नहीं ले पाए है. आज भी रेडियो के शौकीन नजर आ ही जाते हैं. ऐसा ही एक रेडियो का प्रेमी नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) से टकरा गया. सड़क के किनारे शख्स को रेडियो पर समाचार सुनते देख मधुर भंडारकर खुज को रोक नहीं सके.

उन्होंने तुरंत उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कई सालों बाद मैंने रेडियो पर समाचार सुनने वाले आम आदमी को देखा. उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- कथकली के गुरु चेमांचेरी कुन्हीरमण नायर का निधन, पीएम मोदी ने शोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

लॉकडाउन को पर्दे पर लेकर आएंगे

ये भी पढ़ें- अब 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे सोनू सूद, ये है पूरा प्लान

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अपनी अगली फिल्म से जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं. साल 2020 में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का नाम होगा इंडिया लॉकडाउन. फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, सई तम्हनकर, अहाना कुमरा और प्रकाश बेलावड़ी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. "इंडिया लॉकडाउन" देश भर के लोगों पर कोरोना वायरस-प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के प्रभाव पर केंद्रित है. फिल्म 23 जनवरी को फ्लोर पर गई थी और इसकी शूटिंग मुंबई और पुणे में हुई है.

2017 की राजनीतिक थ्रिलर "इंदु सरकार" के बाद से भंडारकर की पहली फिल्म है, जिससे वह निर्देशित कर रहे हैं. उन्होंने पहले "चांदनी बार", "पेज 3", "ट्रैफिक सिग्नल" और "फैशन" जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का निर्देशन किया है. मधुर ने इस फिल्म की जानकारी देते हुए कहा था कि हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. मेरी तरफ से ऐसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ, यह एक यादगार अनुभव रहा है. पोस्ट प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होगा." इस प्रोजेक्ट पर भंडारकर एंटरटेनमेंट और पी जे मोशन पिक्चर्स मिलकर काम कर रहे हैं. निर्माता प्रणव जैन ने शेड्यूल को टाइम से खत्म करने के लिए टीम की सराहना की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 09:23:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.