News Nation Logo
Banner

फिल्म 83 का ट्रेलर देख भावुक हुए फैंस कहा, कोई अपना आंसू नहीं रोक पाएगा

फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत भारतीय टीम के मैदान पर लड़खड़ाने से होती है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 30 Nov 2021, 03:06:15 PM
83

RANVEER SINGH (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत भारतीय टीम के मैदान पर लड़खड़ाने से होती है. वहीं ट्रेलर में (Ranveer Singh) रणवीर सिंह (कपिल देव ) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  में ये कहते हुए नजर आते हैं कि वो 'यहां जीतने के लिए' हैं. वहीं इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी टीम के प्रबंधक पीआर मान सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. और वो कपिल से कहते हैं, 35 साल पहले हम लोग आज़ादी जीते थे, लेकिन इज्जत जीतना अभी बाकी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

यह भी जानें -कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी कहा, मैं ना डरी हूँ ना कभी डरूंगी

वहीं ट्रेलर के दूसरे भाग में भारतीय टीम शानदार वापसी करती है और एक के बाद एक छक्के लगाते हुए नजर आती है. बता दें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं. साथ ही वो क्रिकेट के मैदान के बाहर से कपिल देव का समर्थन करती हुईं नजर आती हैं. ये ट्रेलर जितना शानदार है उतना ही इमोशन से भरा है. दूसरी तरफ मदन लाल के रूप में हार्डी संधू, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम भी इस ट्रेलर में दिखाए जाते हैं. 

फिल्म 83 का ट्रेलर देख भावुक हुए फैंस - 

बता दें कि इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने कई सारे कमेंट्स भी किए हैं. जिसमें एक सोशलमीडिया यूजर्स ये लिखते हुए नजर आते हैं कि "इस ट्रेलर को देखने के बाद सचमुच मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.आप सोच भी नहीं सकते कि 1983 का यह विश्व कप उनके लिए कितना खास रहा होगा. एक दूसरे यूजर ने कहा, "हंसते और आंसू, मुझे यकीन है कि कोई भी इस ट्रेलर और फिल्म को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाएगा. अगर फिल्म की बात की जाए तो इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में  24 दिसंबर रिलीज किया जाएगा. 

First Published : 30 Nov 2021, 03:06:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.