News Nation Logo

File No 323 : विवादों में घिरे सुनील शेट्टी के इस बयान ने मचाया कोहराम, सभी बातों का दिया जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Nov 2022, 03:41:22 PM
390580689056

Suniel Shetty (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म फाइल नंबर 323 (File No 323) लगातार खबरों में है, जिसका कारण जानकर आपको हैरानी होगी. फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, व्यवसायी मेहुल चोकसी द्वारा फिल्म को सीज एंड डेसिस्ट नोटिस जारी किया गया है. सुनील शेट्टी ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है और मामले को अवैध बताया है. उन्होंने फाइल संख्या 323 को कथित तौर पर भारत के कथित वित्तीय भगोड़े विजय माल्या और हीरा व्यापारी नीरव मोदी के जीवन से प्रेरित बताया है.

यह भी जानिए - PS 1 Box Office: मणिरत्नम की फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकडा किया पार

आपको बता दें कि कुछ मीडिया संस्थान के साथ बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा, 'मैं बहुत खुश था. तथ्य यह है कि किसी ने हमें यह कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा है कि वे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं और उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं, यह हसने वाली बात है.' उन्होंने आगे कहा कि मुझे मेरे निर्माता का जवाब पसंद आया - 'आप वो हैं, जिसने आपका नाम खराब किया है. आप हमें स्पष्ट करने के लिए क्यों कह रहे हैं? सार्वजनिक डोमेन में क्या था जो हमारे लिए उपयोगी था, और यह एक दिलचस्प कहानी है हमारे लिए एक फिल्म है. उनका ये जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.'  

 रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नोटिस में कहा गया है, फाइल नंबर 323 के निर्माता को इस तरह की भ्रामक, अप्रमाणित, झूठी और असत्यापित फिल्म को लिखने, फिल्माने, निर्माण करने से रोकने और रोकने के लिए कहा जाता है. मोशन पिक्चर, टीवी सीरीज़, ओटीटी सीरीज़, डॉक्यूमेंट्री इत्यादि सहित किसी भी प्रारूप में मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रस्तावित मूवी (फाइल नंबर 322) और इस नोटिस की प्राप्ति के 72 घंटों के भीतर प्रस्तावित के संबंध में सभी काम की समाप्ति का संकेत फिल्म'.

First Published : 18 Nov 2022, 03:41:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.