Advertisment

Jawan: 'जवान' के स्टंट डायरेक्टर ने शेयर की BTS वीडियो, फैंस हुए खुश 

'जवान' जब से रिलीज हुई है इसे दर्शकों से काफी अच्छे रिएक्शन्स मिल रहे हैं. साथ ही अब फिल्म के सेट से अब एक और वीडियो सामने आई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
jawan  7

Jawan( Photo Credit : Social Media)

Jawan: मास एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म हाल के दिनों में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलताओं में से एक बनकर उभरी है. यह प्रोजेक्ट, जिसने प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एटली की बॉलीवुड शुरुआत की, अब अपने शानदार प्रदर्शन और सबसे जरूरी, हाई-वोल्टेज स्टंट सीन्स के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है. आपको बता दें कि, पॉपुलर एक्शन कोरियोग्राफर फर्डी फिशर, जो द 'ग्रे मैन' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी में अपने काम के लिए जाने जाते हैं ने जवान के स्टंट सीन्स को डिजाइन किया था. हाल ही में, तकनीशियन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शाहरुख खान स्टारर फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था. 

Advertisment

फर्डी फिशर ने जवान लोकेशन से शाहरुख खान का एक शानदार बीटीएस वीडियो शेयर किया

एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने शानदार स्टंट सीक्वेंस से दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है. खासकर, शाहरुख खान और उनके को-स्टार्स के चलते ट्रक पर स्टंट सीन ने सिनेमाघरों को रोमांचित कर दिया. फिल्म के लिए एक्शन सीन्स की रचना करने वाले हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर फर्डी फिशर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक रोमांचक बीटीएस वीडियो साझा किया, जो शाहरुख और उनके सह-कलाकारों के किए गए एक्शन सेटपीस की मेकिंग में किए गए प्रयासों को दर्शाता है. 

यह भी पढ़ें - Jawan BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर जवान कर रहा है ताबड़तोड़ कलेक्शन, तीसरे दिन की इतनी कमाई

वीडियो को शेयर करते हुए फर्डी फिशर ने कैप्शन में लिखा "इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान के साथ जवान के सेट पर इस दिन का आनंद लें! जीवन में एक बार होने वाले इस इवेंट के लिए स्पिरो और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. इस सिग्नेचर रैप को देखना न भूलें -एसआरके का अराउंड शॉट, हमारे अत्याधुनिक #WrapCam प्रोटोटाइप के साथ कैप्चर किया गया! पहले दिन की कमाई? ज़बरदस्त $1.2 बिलियन.'' 

Advertisment

shah rukh khan jawan Shah Rukh Khan entertainment Vijay Sethupathi Jawan BTS Video Jawan Jawan stunt director Atlee bollywood Nayanthara
Advertisment
Advertisment