logo-image
लोकसभा चुनाव

Fatima shaikh Disease: फातिमा सना शेख ने अपनी बीमारी को लेकर किया खुलासा, यूजर्स ने किए इस तरह के सवाल

दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान मिर्गी से जूझने के बारे में बात की.

Updated on: 14 Nov 2022, 07:19 PM

मुंबई:

दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान मिर्गी से जूझने के बारे में बात की. उन्होंने इसके साथ अपनी लड़ाई और अन्य से संबंधित कुछ सवालों के जवाब दिए.  जब एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक्ट्रेस को बताया कि मिर्गी के मरीज को बदबूदार जूता सूंघने के लिए मजबूर किया जाता है, तो एक्ट्रेस लिखा, "यह एक मिथक है. प्लीज ऐसा मत करना. पहले से ही यह आना दर्दनाक है." 

 आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह एक बदबूदार जूता है! हाहाहा! लोगों ने मेरे साथ ऐसा किया है! भयानक!"एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक्ट्रेस से यह भी पूछा: "आप कौन सी दवाएं ले रही हैं? क्या आपको इन दवाओं से कोई साइड इफेक्ट का सामना करना पड़ता है?" इस पर फातिमा ने जवाब दिया: "मैं जो दवा ले रही हूं उसे शेयर नहीं करना चाहती. क्योंकि मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे नुस्खे का पालन करे, यह सुरक्षित नहीं है. आपको वही करना चाहिए जो आपका डॉक्टर आपको बताता है." उन्होंने कहा, "हर दवा के दुष्प्रभाव होते हैं. जिन दवाओं पर मैं पहले एक महीने से थी, वे संज्ञानात्मक मुद्दों, माइग्रेन, मूड स्वींग्स, जैसी बीमारियां देती हैं. लेकिन अब मैं बहुत अच्छी दवाओं पर हूं,और इसे अभी भी बदला जा रहा है. मैं अब काफी स्थिर और सामान्य महसूस कर रही हूं.''

ये भी पढ़ें-Children’s Day 2022 : जानें बॉलीवुड सितारों ने किस तरह मनाया चिल्ड्रेंस डे  

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आईं एक्ट्रेस

वहीं एक यूजर ने लिखा, थैंक्स अ लॉट कम से कम कोई तो इन बीमारियों के बारे में बात कर रहा है. फातिमा साना शेख के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो, फातिमा साना शेख खान और सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ नितेश तिवारी की सुपरहिट फिल्म दंगल में एक्टिंग करने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. अपनी ब्रेकआउट फिल्म से पहले, एक्ट्रेस ने लेडीज स्पेशल और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो जैसे टेलीविजन शो में एक्टिंग की है. उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी अभिनय किया, जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना उनके को स्टार थे.