News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

फातिमा सना शेख ने अपने और आमिर खान के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के लिए आज बेहद ही खास दिन आज उनका जन्म दिन है. एक्ट्रेस के फैंस आज बेहद खुश है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Jan 2022, 02:28:30 PM
whatsapp image 2021 11 27 at 11 58 00 am 202111727721 re

Fatima Sana Shaikh With Aamir Khan (Photo Credit: social media)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के लिए आज बेहद ही खास दिन है आज उनका जन्म दिन है. एक्ट्रेस के फैंस आज बेहद खुश है. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर खबरों के गलियारों में एक बात बार- बार सामने आ रही है, कि एक्ट्रेस आमिर खान को डेट कर रही यहां तक लोगों ने आमिर के तलाक की वजह भी फातिमा को ही करार दिया था, जिसपर एक्ट्रेस ने भी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी दिल की बात एक इंटरव्यू के जरिए साझा की है. जो अब जमकर वायरल हो रहा है. लोगों ने इस इंटरव्यू को कईयो बार देख भी लिया है. 

यह भी जानें - Happy Birthday: बॉलीवुड की दंगल गर्ल को आखिर क्यों लगता है शादी से डर?

आपको बता दें,फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'पहले मैं ऐसी खबरों से परेशान होती थी और बेहद बुरा लगता था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसी किसी परिस्थिति का सामना नहीं किया था. कुछ अनजान लोग,  जिनसे मैं कभी नहीं मिली, वो मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे थे. वो ये भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है भी या नहीं. लोग उसे पढ़कर सोचते थे कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. तब मुझे लगता था कि मैं उन लोगों से कहूं, मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब देती हूं. ये मुझे काफी डिस्टर्ब करता था क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे बारे में गलत सोचें लेकिन फिर मैंने इसे इग्नोर करना सीख लिया. हालांकि कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं इन सब बातों से अभी भी परेशान हो जाती हूं.' प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फातिमा ने सूरज पे मंगल भारी, भूत पुलिस, अजीब दास्तांस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.  

 

 

First Published : 11 Jan 2022, 02:22:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.