logo-image

कोरोना का शिकार हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, घर पर हुए क्वारंटीन

मनीष ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और लिखा कि 'मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. टेस्ट रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को तुरंत घर में ही क्वारंटीन कर लिया है फिलहाल मेरी हालत ठीक है.

Updated on: 17 Apr 2021, 10:07 AM

highlights

  • मनीष ने खुद को घर पर ही क्वारंटीन किया
  • कई सितारों ने मनीष के स्वस्थ्य होने की दुआ की
  • साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus in India) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. स्थिति इतनी खतरनाक हो गई है कि हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी इस खतरनाक वायरस से अछूती नहीं बची है. अब तक कई बॉलीवुड सितारे (Bollywood Celebrities) इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. तो वहीं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. अब इस खतरनाक वायरस की चपेट में एक और सेलीब्रेटी आ गया है. इस सेलीब्रेटी का नाम है मनीष मल्होत्रा. मनीष मल्होत्रा एक फैशन डिजाइनर हैं. 

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्मों के कॉमेडी किंग विवेक का हार्ट अटैक से निधन

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है. मनीष ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और लिखा कि 'मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. टेस्ट रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को तुरंत घर में ही क्वारंटीन कर लिया है फिलहाल मेरी हालत ठीक है. और सभी नियमों का पालन सही तरीके से कर रहा हूं. डॉक्टर्स भी मेरा पूरा ध्यान रख रहे हैं. प्लीज सभी सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

सितारों ने की दुआ

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को हुआ कोरोना, घर पर चल रहा इलाज

मनीष के इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की. भूमि पेडनेकर लिखती हैं- ‘जल्दी से ठीक हो जाओ.‘ वाणी कपूर ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया. नुसरत भरूचा हैरान होकर लिखती हैं, ‘क्या?’ साथ ही करण टैकर, अनन्या बिड़ला, सबा पटौदी सहित अन्य ने उनके लिए प्रार्थना की. वहीं राहत की बात है कि हाल ही में संक्रमित हुए अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल ने कोरोना को मात दे दी है. 

मनीष के पोस्ट पर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने दिल वाली इमोजी कमेंट की है. वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा कि 'जल्दी से ठीक हो जाओ.' इसके अलावा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने उनके इस पोस्ट पर हैरान जताई, उन्होंने लिखा 'क्या?' इसके अलावा कई सेलेब्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.