News Nation Logo
Banner

देओल परिवार से खफा हुए किसान, रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग

इन आंदोलन के नाम पर अब कई राज्यों में फिल्मों की शूटिंग को भी रोका जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के देओल खानदान को भी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Feb 2021, 07:15:41 PM
Apne 2

पंजाब और हरियाणा के किसान देओल परिवार को नहीं करने देगें शूटिंग (Photo Credit: फोटो- @imkarandeol Instagram)

highlights

  • किसान आंदोलन का असर अब बॉलीवुड पर पड़ता दिखाई दे रहा है
  • आंदोलन के नाम पर अब कई राज्यों में फिल्मों की शूटिंग को रोका जा रहा है
  • फिल्म लव हॉस्टल के क्रू मेंबर्स को बिना शूटिंग ही वापस जाने को कहा गया

नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab) और हरियाणा के किसानों का लंबे समय से कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन (Farmer Protest) का असर अब बॉलीवुड पर पड़ता दिखाई दे रहा है. इन आंदोलन के नाम पर अब कई राज्यों में फिल्मों की शूटिंग को भी रोका जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के देओल खानदान को भी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब और हरियाणा के किसानों ने साफ कर दिया है कि वह देओल परिवार को इन दो राज्यों में फिल्म शूटिंग नहीं करने देंगे. बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग में बिजी थे. जिसे इस आंदोलन के नाम पर रोक दिया गया है.

यह भी पढ़ें: किसानों का मुद्दा उठाने पर इस फेमस एक्ट्रेस को मिल रही धमकियां, शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

खबरों के मुताबिक, फिल्म लव हॉस्टल के क्रू मेंबर्स को बिना शूटिंग ही वापस जाने को कहा गया. देओल परिवार के सदस्य भारतीय जनता पार्टी में हैं. ऐसे में किसानों ने देओल परिवार को घेरना शुरू कर दिया है. किसानों का कहना है कि वह देओल परिवार के सदस्यों को पंजाब और हरियाणा में शूटिंग नहीं करने देंगे. हालांकि अब तक इस खबर पर सनी देओल या हेमा मालिनी का रिएक्शन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में 'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया निभाएंगी 'आदर्श मां' का किरदार

बता दें कि बीते दिनों हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि विदेशी हस्तियां बेबाकी से भारत की आंतरिक नीतियों और घटनाओं के बारे में बयान दे रहे हैं, जबकि वह भारत के बारे में कुछ नहीं जानते. हेमा मालिनी ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा, 'मैं उन विदेशी हस्तियों से रूबरू हो चुकी हूं, जिनके लिए हमारा गौरवशाली देश भारत सिर्फ एक नाम है, जो उन्होंने सुना है. वे लोग बेबाकी से हमारे आंतरिक मसलों और नीतियों के बारे में कमेंट कर रहे हैं. मैं हैरान हूं कि वे इससे क्या हासिल करना चाह रहे हैं और इससे भी ज्यादा कि वे किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं?'

गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन (Farmer Protest) के समर्थन में अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना, जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस और पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने ट्वीट किया था. 

वहीं बॉलीवुड के देओल खानदान की बात करें तो आने वाले समय में धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल, बॉबी देओल (Bobby Deol) और करण देओल (Karan Deol) फिल्म  'अपने' (Apne)  के सीक्वल में नजर आएंगे. डायरेक्टर अनिल शर्मा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अपने' (Apne) के सीक्वल में पर्दे पर तीन पीढ़ियां दिखाई देंगी.

First Published : 06 Feb 2021, 06:54:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.