News Nation Logo

इस फिल्म में 'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया निभाएंगी 'आदर्श मां' का किरदार

गिरीवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'गालिब' ओटीटी प्लेटफॉर्म आईसफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर आईसफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पंसद किया है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Feb 2021, 06:09:13 PM
dipika chikhlia1

इस फिल्म में 'दीपिका चिखलिया निभाएंगी 'आदर्श मां' का किरदार (Photo Credit: फोटो- @dipikachikhliatopiwala Instagram)

नई दिल्ली:

रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) अब लेखक धीरज मिश्रा और निर्देशक मनोज गिरी की हिंदी फिल्म 'गालिब' (Gaalib) में एक आदर्श मां की भूमिका में दिखेंगी. गिरीवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'गालिब' ओटीटी प्लेटफॉर्म आईसफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर आईसफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पंसद किया है. फिल्म के निर्माता घनश्याम पटले बताते हैं कि इस फिल्म में आतंकवादी या मुजरिम की पत्नी और बच्चे पर क्या गुजरती है, उसे दिखाने का प्रयास किया गया है.

'गालिब' की कहानी दरअसल गालिब के पिता की फांसी के बाद से शुरू होती है. इस फिल्म में मां कैसे अपने बेटे को बड़ा करती है. और कैसे वह परीक्षा में टॉप करता है. इस फिल्म में हथियार की जगह कलम उठाने के लिए प्रेरित करने की कहानी है.

यह भी पढ़ें: किसानों का मुद्दा उठाने पर इस फेमस एक्ट्रेस को मिल रही धमकियां, शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

फिल्म में गालिब का रोल निखिल पिताले कर रहे हैं जबकि फिल्म में विशाल कुमार और अनामिका शुक्ला ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) के पति का रोल कश्मीरी कलाकार मीर सरवर निभा रहे हैं.

आइसफ्लिक्स के सीईओ हरीश चुग, मैनेजिंग डायरेक्टर निमिषा अमीन, मैनेजिंग डायरेक्टर घनश्याम पटेल, राकेश अमीन हैं. इन्हें विश्वास है कि फिल्म गालिब दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म 'गालिब' के निर्माता घनश्याम पटेल, सह निर्माता नीमिषा (अमीन) लेखक यशोमति देवी और धीरज मिश्रा हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने भूमि पेडनेकर से साथ शुरू की फिल्म 'Badhaai Do' की शूटिंग

बता दें कि दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान दोबारा शुरू हुए 'रामायण' (Ramayan) के मुख्य किरदारों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस सीरियल में सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) के लाखों फॉलोअर्स हैं. दीपिका अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 90 के दशक में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) वड़ोदरा से चुनाव में भी खड़ी हुई थीं.

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आखिरी बार साल 2019 में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala) में भी नजर आई थीं, इस फिल्म में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने यामी गौतम (Yami Gautam) की मां का किरदार निभाया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Feb 2021, 06:09:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dipika Chikhaliya

वीडियो