logo-image

पंजाब में किसानों ने रोकी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग

बॉलीवुड फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग इन दिनों पटियाला में चल रही है. लेकिन इसकी भनक लगने के बाद किसान वहां पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया.

Updated on: 24 Jan 2021, 09:14 AM

पटियाला:

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों पंजाब में किसानों द्वारा मोबाइल टावरों को तोड़े जाने की घटनाएं सामने आई थीं. अब किसानों ने पंजाब के पटियाला में चल रही बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया है. मल्टी स्टाटर फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग पटियाला में चल रही थी, जिसे स्थानीय लोगों ने रूकवा दिया है. इन लोगों ने कहा कि जब तक नए कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया जाता है, तब तक पंजाब में किसी फिल्म शूटिंग नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन होगी रिलीज

जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग इन दिनों पटियाला में चल रही है. लेकिन इसकी भनक लगने के बाद किसान वहां पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया. किसानों ने शूटिंग को बंद करने को कहा. जिस पर वहां जाह्नवी कपूर की मौजदूगी में टीम के सदस्यों ने किसानों को समझाने की कोशिश की. काफी देर तक बातचीत चलती रही, लेकिन किसान नहीं माने, जिसके बाद फिल्म क्रू को वापस लौटना पड़ा.

 बताया जा रहा है कि शूटिंग रोके जाने के बाद फिल्म क्रू होटल लौटकर आए तो यहां भी किसानों ने उनका विरोध किया. किसान जत्थेबंदियों का कहना है कि अभी तक बॉलीवुड ने किसानों के हक में कोई भी बात नहीं की है. हालांकि यहां पुलिस ने इनको समझाया, जिसके बाद वह वापस लौटे. बताया जाता है कि अभिनेता सलमान खान भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले हफ्ते पटियाला पहुंचने वाले हैं. ऐसे में अब उनके यहां पहुंचने पर सवाल खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'मसीहा' सोनू सूद अब ब्लड कैंसर पीड़ितों के बनेंगे 'तारणहार'

आनंद एल राय की फिल्‍म है 'गुड लक जेरी'

फिल्म गुडलक जेरी का निर्देशन आनंद एल राय (Aanand L. Rai) कर रहे हैं. इसमें जाह्नवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे. फिल्म के पहले शेड्यूल के मार्च तक जारी रहने की उम्मीद है, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है.