logo-image

Farhan Akhtar Cancels His Concert : फरहान ने किया अपना लाइव शो कैंसल, फैंस ने कहा - अगली बार मिलेंगे

अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपने जीवन में चल रही हर छोटी से बड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलते हैं. हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया दौरा के लिए जाने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उनको अपना ये दौरा कैंसल करना पड़ा.

Updated on: 28 Feb 2023, 02:48 PM

नई दिल्ली :

अभिनेता निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपने जीवन में चल रही हर छोटी से बड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलते हैं. हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया दौरा के लिए जाने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उनको अपना ये दौरा कैंसल (Farhan Akhtar Cancels His Concert) करना पड़ा. एक्टर ने इसके लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी हैं. फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रशंसकों के लिए, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण हमारे बैंड फरहान लाइव को अपना ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द करना पड़ा है. हम इस आने वाले सप्ताह में सिडनी और मेलबर्न की यात्रा नहीं कर पाएंगे. कृपया मेरा विश्वास करें जब मैं कहता हूं कि हम आपकी निराशा को साझा करते हैं. हालांकि, मैं जल्द भविष्य में आपके खूबसूरत देश में आने और आपके लिए प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फैंस ने साझा किया रिएक्शन - 

जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा की, फैंस ने अपने रिएक्शन की बरसात कर दी, जहां एक फैन ने लिखा, 'मैं आपसे मिलने के लिए बेताब था' वहीं दूसरे ने कहा, 'इसके लिए बहुत एक्साइटेड था. आशा है कि आप और बैंड के साथ सब ठीक है. आपसे अगली बार मिलेंगे.' फैंस के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि वो एक्टर के ना जाने से दुखी जरूर हैं, लेकिन वो उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. 

फरहान की आने वाली फिल्में - 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, फरहान (Farhan Akhtar)अपनी आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' के लिए एक बार फिर निर्देशक की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ हैं जो पहली बार एक साथ इस के जरिए स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. इसके अलावा वो अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव अभिनीत फिल्म 'खो गए हम कहां' पर भी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Hazel Keech B'Day : हेजल के लिए अपने दोस्त से लड़ बैठे थे युवराज, शादी के लिए बेलने पड़े पापड़