logo-image

Hazel Keech B'Day : हेजल के लिए अपने दोस्त से लड़ बैठे थे युवराज, शादी के लिए बेलने पड़े पापड़

हेजल कीच (Hazel Keech) के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है. वो आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने ज्यादा फिल्मों में अभिनय नहीं किया इसके बावजूद फिल्मी जगत में वो एक जाना-माना नाम हैं.

Updated on: 28 Feb 2023, 11:52 AM

नई दिल्ली :

Hazel Keech Birthday : बॉलीवुड और स्पोर्ट्स का नाता आज का नहीं बरसों पुराना है. कई सारी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी रचाई है. इन्हीं में से एक जोड़ी क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) की है. लोगों का यह कपल काफी प्यारा लगता है. हेजल के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है. वो आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने ज्यादा फिल्मों में अभिनय नहीं किया इसके बावजूद फिल्मी जगत में वो एक जाना-माना नाम हैं. आज हम एक्ट्रेस की लाइफ के उन पलों को आपके साथ शेयर करेंगे, जो उनके लिए काफी ज्यादा अहम और खास हैं, तो चलिए जानते हैं. 

हेजल का जन्म 28 फरवरी 1987 को इंग्लैंड में हुआ था. हेजल के पिता ब्रिटिश और मां इंडियन थीं. अभिनेत्री ने अपनी स्कूलिंग लंदन से की थी. एक्ट्रेस का असली नाम 'रोज डॉन' है. एक्टिंग के साथ- साथ हेजल डांस में भी माहिर है. उन्होंने इंडियन क्लासिकल, वैस्टर्न ब्रिटिश कंटैम्परी डांस सीख रखा है. 

युवराज ने हेजल के लिए दोस्त को लगाई थी फटकार - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

हेजल युवराज की लव स्टोरी काफी तो काफी लोग जानते हैं. लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वो युवी को बिल्कुल भाव नहीं देती थी, जबकि वे फेसबुक फ्रेंड थे. इस बात से युवराज काफी परेशान भी थे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. एक बार तो उन्होंने अपने ही दोस्त को लताड़ लगाई कि वो हेजल के आस -पास नजर ना आए. इन सबके बावजूद उन्होंने हेजल से शादी करने की कसम खाई. और इस शुभ काम में भगवान ने भी उनका साथ दिया और इनकी शादी को 6 साल हो गए हैं. खुद शायद हेजल ने भी नहीं सोचा था कि वो अपनी लाइफ किसी क्रिकेटर के साथ स्पेंड करेंगी.

युवराज की पत्नी ने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में किया काम - 

 युवराज की पत्नी हेजल कीच हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्‍म 'हैरी पॉटर' में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. हालांकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में आई साउथ फिल्म 'बिल्ला' से की थी, जिसका उनके करियर पर कुछ खास असर नहीं पड़ा था. लेकिन साल 2011 में हेजल को सलमान खान और करीना कपूर खान की सुपरहिट फिल्म 'बॉडीगार्ड' में काम करने का मौका मिला और वो रातों-रात स्टार बन गईं. 

यह भी पढें : Azamgarh : मेकर्स पर भड़के पंकज त्रिपाठी, इस्तेमाल किया जा रहा है उनका नाम