News Nation Logo
Banner

फरहान अख्तर ने ऐसे सीखा एक बॉक्सर का अनुशासन, देखें Video

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Apr 2021, 05:38:23 PM
toofan

फरहान फिल्म तूफान में नजर आएंगे (Photo Credit: फोटो- @faroutakhtar Instagram)

highlights

  • फरहान फिल्म तूफान में नजर आएंगे
  • स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' 21 मई 2021 को रिलीज होगी
  • फिल्म में फरहान बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' (Toofan) में नजर आएंगे. फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अमेजॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है. एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, 'मुझे ड्रिल्स पसंद नहीं थे और ना ही 5 बजे सुबह उठना. इस फिल्म ने हालांकि मुझे एक अनुशासित इंसान बनने में मदद की. एक मुक्केबाज और एक इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हुआ हूं.'

यह भी पढ़ें: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के सॉन्ग 'Chali Chali' का टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

इससे पहले भी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपने ट्रेनिंग सेशन के वीडियोज और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं. फरहान इस फिल्म के लिए बीते 2 साल से मेहनत कर रहे थे. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इंस्टाग्राम के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र, जानें क्या है माजरा

 रिलीज से एक महीने से अधिक की दूरी पर खड़े, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)  ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नजर आ रहे है. इस पॉवर-पैक और प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है और उनके सभी प्रशंसक उन्हें भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'तूफान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 05:37:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Toofan Farhan Akhtar