News Nation Logo

Toofan Release Date: 'तूफान' मचाने आ रहे हैं फरहान अख्तर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 'तूफान' (Toofan) में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jun 2021, 07:04:25 PM
farhan

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान 16 जुलाई को होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @faroutakhtar Instagarm)

highlights

  • फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को होगी रिलीज
  • फिल्म 'तूफान' अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी
  • फरहान अख्तर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) का ऐलान हो गया है. फिल्म 'तूफान' (Toofan)16 जुलाई को डिजिटल रिलीज होने वाली है. इस बात की जानकारी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लिखा, 'विनम्रता, प्यार और हमारे देश के खूबसूरत लोगों की लड़ाई की भावना के प्रति समर्पण के साथ, हमारी फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को रिलीज होगी. हैशटैग तूफान ऑनप्राइम.' इस फिल्म में एक बार फिर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आईं जाह्नवी कपूर, Beach पर दिखाया बोल्ड अवतार

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी हैं. ये फिल्म फरहान और मेहरा के बीच दूसरा सहयोग है. इससे पहले दोनों ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था. 'तूफान' मुंबई के डोंगरी में पैदा हुए एक अनाथ अज्जू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर एक स्थानीय गुंडा बनता है. उसका जीवन बदल जाता है जब वह एक उज्‍जवल और दयालु युवा महिला अनन्या से मिलता है, जिसका विश्वास उसे अपने जुनून को खोजने के लिए प्रेरित करता है क्योंकि वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने की अपनी यात्रा शुरू करता है.

यह भी देखें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन का ग्लैमरस फोटोशूट

बीते दिनों फिल्म का धमाकेदार टीजर भी रिलीज हुआ था. तूफान (Toofan) के 1 मिनट 53 सेकेंड के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म साल 2020 में 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज हो टाल दिया गया था.  कोरोना वायरस महामारी के कहर के कारण बीते कई महीनों से फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. कार्तिक आर्यन की धमाका भी आने वाले समय में ओटीटी पर प्रीमियर होगी. अब इस लिस्ट में अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की तूफान का नाम भी शामिल हो गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Jun 2021, 07:04:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Farhan Akhtar Film Toofan