logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आईं जाह्नवी कपूर, Beach पर दिखाया बोल्ड अवतार

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी बोल्ड अंदाज में मिस्ट्री बॉय का हाथ थामे बीच पर नजर आ रही हैं

Updated on: 16 Jun 2021, 05:42 PM

highlights

  • मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आईं जाह्नवी कपूर
  • जाह्नवी कपूर ने बिकिनी में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी बिकिनी तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बिकिनी अवतार देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी बोल्ड अंदाज में मिस्ट्री बॉय का हाथ थामे बीच पर नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरों को लाखों लाइक्स औ कमेंट मिल चुके हैं.

यह भी देखें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन का ग्लैमरस फोटोशूट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन तस्वीरों में बिकिनी पहने हुए पानी की लहरों के बीच खड़ी होकर पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) किसी शख्स का हाथ थामे समुंद्र की तरफ दौड़ती नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में जाह्नवी कपूर ने सूर्यास्त का सीन शेयर किया हैं और चौथी तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) चट्टानों पर बैठ कर पोज दे रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हर तस्वीर में काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें: कुणाल खेमू का पाव भाजी का खाते हुए जला मुंह, सोहा ने शेयर किया मजेदार Video

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और फिल्मकार बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लाडली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'रूही' (Roohi) में नजर आई थीं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.