logo-image

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो फरहान अख्तर ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी एक ट्वीट किया है जो अब वायरल हो रहा है. फरहान ने ट्वीट में कहा है कि क्या एंकर्स अब रिया चक्रवर्ती के परिवार से माफी मांगेंगे

Updated on: 07 Oct 2020, 04:45 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को आज ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. सोशल मीडिया पर लोग अब इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी एक ट्वीट किया है जो अब वायरल हो रहा है. फरहान ने ट्वीट में कहा है कि क्या एंकर्स अब रिया चक्रवर्ती के परिवार से माफी मांगेंगे.

यह भी पढ़ें: कोरोना से रिकवर होने के बाद अर्जुन कपूर ने दिया पहला रिएक्‍शन, जानें क्‍या कहा

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लिखा, 'क्या वो एंकर्स अब माफी मांगेंगे, जिन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आरोप लगाए थे. मुझे नहीं लगता. लेकिन अब उन्हें गोल पोस्ट को शिफ्ट करते हुए जरूर देखना. वे इसके लिए कुख्यात हैं.' फरहान का रिया चक्रवर्ती के लिए किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ट्विटर यूजर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के घर में एंट्री के लिए कुमार सानू के बेटे ने मुंडवाया सिर, जानें क्या है सिंगर की कहानी

फरहान के अलावा अनुभव सिन्हा, शिबानी दांडेकर, स्वरा भास्कर, हंसल मेहता समेत कई सेलेब्स ने रिया की जमानत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. बता दें कि बुधवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक लाख रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी है. हालांकि, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा 9 सितंबर को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद, रिया ने 28 दिन हिरासत में बिताए हैं. उन्हें मंगलवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.