logo-image

Farhan Akhtar Dughter: बेटी अकीरा के साथ बच्चे बनें फरहान अख्तर, शेयर की क्यूट फोटो

Farhan Akhtar with Daughter: फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी बेटी अकीरा के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में पिचा बेटी की जोड़ी एक साथ बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 09:02 AM

New Delhi:

Farhan Akhtar Post: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी नए इंस्टाग्राम पोस्ट में बेटी अकीरा के साथ एक प्यारा सा पल शेयर किया है. तस्वीर में अकीरा अपने पिता के साथ पीछे सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में पिता-बेटी की जोड़ी को चेहरे बनाते हुए देखा जा सकता है. फरहान को सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है जबकि अकीरा ने हुडी पहनी हुई थी. फरहान अख्तर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बस इतना लिखा, "नॉक नॉक..." और पोस्ट में अपनी बेटी को टैग किया. तस्वीर पर रणवीर सिंह ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. फराह खान ने एक कमेंट किया, "हे भगवान."

आपको बता दें कि, पिछले महीने फरहान ने अकीरा की शॉर्ट फिल्म होमसिक का ट्रेलर शेयर किया था. फरहान ने अपनी बेटी और टीम होमसिक को उनके आने वाले प्रोजेक्ट के लिए बड़ी सराहना दी. अभिनेता ने अपने नोट में यह भी बताया कि कैसे टीम ने उनके घर पर फिल्म की शूटिंग की. उन्होंने कहा, "कुछ हफ्ते पहले, अकीरा ने मुझसे पूछा कि क्या कुछ दोस्त उनकी शॉर्ट फिल्म के लिए एक या दो सीन शूट करने के लिए आ सकते हैं. मुझे खुशी से हैरानी हुई और तुरंत एक्साइटमेंट हुई, मैंने हां कहा और पूछा कि कितने लोग आएंगे चालक दल.. बस एक नंबर रखने के लिए अगर उनके लिए कुछ व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है. उन्होंने कहा कि निर्देशक सहित, यह कुल 3 है. यहां 'होमसिक' का ट्रेलर है... अहमद की एक फिल्म जिसमें अकीरा अख्तर, श्रुतांत, और द्रुवा साहनी शामिल हैं"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

यह भी पढ़ें - Ayushmann Khurrana: 'तुमसे ना हो पाएगा' की स्क्रीनिंग में नजर आए आयुष्मान, अनन्या सहित ये सितारे

इसके अलावा, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली फिल्म 'डॉन 3' की अनाउंसमेंट कर दी है.  मेकर्स ने यह भी ऑफिशियल कर दिया कि रणवीर सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.