logo-image

Ayushmann Khurrana: 'तुमसे ना हो पाएगा' की स्क्रीनिंग में नजर आए आयुष्मान, अनन्या सहित ये सितारे

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर आयुष्मान खुराना को अपनी प्यारी पत्नी, लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप के साथ 'तुमसे ना हो पाएगा' के स्क्रीनिंग कार्यक्रम में पहुंचते देखा गया.

Updated on: 27 Sep 2023, 08:57 AM

नई दिल्ली:

'तुमसे ना हो पाएगा,' (Tumse Na Ho Payega) मल्टी-स्टारर कॉमेडी ड्रामा जिसमें इश्वाक सिंह और महिमा मकवाना मुख्य रोल में हैं, इस हफ्ते के अंत में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म का एक भव्य स्क्रीनिंग कार्यक्रम 26 सितंबर, मंगलवार की रात को मुंबई में आयोजित किया गया था. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे, जिनमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विद्या बालन, (Vidya Balan) कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे और कई अन्य लोग शामिल थे, को कलाकारों के साथ तुमसे ना हो पाएगा (Tumse Na Ho Payega) के स्क्रीनिंग कार्यक्रम में देखा गया. साथ ही फिल्म के क्रू मेंबर्स भी वहां मौजूद थे. 

ताहिरा कश्यप भी आईं नजर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर को अपनी प्यारी पत्नी, लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप के साथ 'तुमसे ना हो पाएगा' के स्क्रीनिंग कार्यक्रम में पहुंचते देखा गया. एक-दूसरे से प्यार करने वाला यह कपल मुस्कुरा रहा था, जब उन्होंने पैपराजी फोटोग्राफरों के सामने एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा की तरह ब्लैक कलर की फॉर्मल शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने नेवी ब्लू ट्राउजर और ब्लैक शूज के साथ पेयर किया था. दूसरी ओर, ताहिरा नेवी ब्लू जंपसूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग हैंडबैग, साइड-पार्टेड हेयरडू और हल्के नीले हील वाले सैंडल के साथ पहना था.

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे भी नहीं रहे पीछे

 इस बीच बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के बीच काफी समय से डेटिंग की अफवाह है. जब भी यह जोड़ी सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होती है तो एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें सुर्खियां बटोरती हैं. इसी तरह, वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए जब आदित्य और अनन्या आगामी तुमसे ना हो पाएगा की स्क्रीनिंग में दिखाई दिए. इवेंट में दोनों कलाकार बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे मुंबई में तुमसे ना हो पाएगा स्क्रीनिंग में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं.  दोनों ने पैपराजी को अलग-अलग पोज दिए