logo-image

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar करने जा रहे हैं शादी, तारीख हुई रीवील

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं. आपको बता दें श्रद्धा कपूर से फरहान का रिश्ता टूटने के बाद से अब फरहान जिंदगी में शिबानी दांडेकर ने अब एंट्री मार ली है.

Updated on: 04 Jan 2022, 01:35 PM

नई दिल्ली :

आजकल बॉलीवुड के सेलेब्स की शादियों की चर्चा जोरो- शोरों पर चलती रहती है. इन्ही सब शादियों के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar love life)कर रहे हैं.आपको बता दें श्रद्धा कपूर से फरहान का रिश्ता टूटने के बाद से अब फरहान जिंदगी में शिबानी दांडेकर ने अब एंट्री मार ली है. और अब दोनों अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेना (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding) चाहते हैं.आपको बता दें कि शिबानी और फरहान पिछले 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू भी बनवाया है. आपको बता दें बीते काफी लम्बे समय से इन दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं.  सूत्रों के मुताबिक इनकी शादी की खबरें आ रही हैं. शादी की तैयारियां भी जोरों-शोरों पर है. शादी मुंबई के एक 5 स्टार होटल से होने वाली है. वहीं शिबानी सब्याचासी के डिजाइनर लहंगे में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड लाइफ द्वारा पब्लिश्ड एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मार्च 2022 में शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: ये TV एक्ट्रेस हुईं कोरोना पॉजिटिव, कई serials में कर चुकी हैं काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

खैर सूत्रों की माने तो इनकी शादी की डेट टल भी सकती है क्यूंकि जितनी तेज़ी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इनकी शादी की डेट आगे बढ़ सकती है. लेकिन अगर डेट यही रहती हैं तो इनकी शादी में बहुत खास लोग ही शामिल होंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार एक के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में आने वाली नई फिल्मों की रिलीज पर भी ताला लग गया है. आपको बता दें जनवरी में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्में जैसे की RRR की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्म मेकर्स का कहना है कि जैसे ही माहौल सुधरेगा वें रिलीज की नई तारिक जल्द ही घोषित कर देंगे.