News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ये TV एक्ट्रेस हुईं कोरोना पॉजिटिव, कई serials में कर चुकी हैं काम

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव ( drashti dham corona positive) निकलकर सामने आई है. दृष्टि धामी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Jan 2022, 12:37:42 PM
Drashti Dhami

Drashti Dhami (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है जिसमें ओमीक्रॉन के मामले सबसे ज्यादा देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें ओमीक्रॉन (Omicron) का असर बॉलीवुड सितारों के बीच भी देखने को मिल रहा है. रोज ही बॉलीवुड और फ़िल्मी जगत के कई मामले सामने निकल के आ रहे हैं. इन्ही सब के बीच छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव ( drashti dham corona positive) निकलकर सामने आई है. दृष्टि धामी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कोरोना संक्रमित होने की खबर दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया (drashti dhami new instagram post) के जरिए सबको दी है.  एक तस्वीर को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने खास पोस्ट लिखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

दृष्टि ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं, क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं. सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ सकती हूं और ट्विक्स (चॉकलेट) को इंजॉय भी कर सकती हूं. इन आशीर्वादों पर भरोसा! अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं". उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखा हुआ है. दृष्टि (drashti dhami covid positive) ने ये जानकारी अपने फैंस को देते हुए बाकि अन्य एक्टर करण ग्रोवर, अरिजीत तनेजा, डिनो मोरिया जैसे सेलेब्स की जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना की है. 

यह भी पढ़ें : सिनेमाजगत में Corona से दहशत, वादे से पीछे हट रहे फिल्ममेकर्स

दृष्टि धामी एक जानी- मानी मॉडल, ऐक्ट्रेस और डांसर हैं. दृष्टि धामी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उनके प्रमुख सीरियल्स हैं 'गीत: हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का. दृष्टि धामी को इन्ही सीरियल्स ने आज इस मुकाम तक पहुंचाया है. कोरोना वायरस ने पुरे देश में तबाही मचा रखी हैं और अब पुरे देश में तीसरी लहर (corona 3rd wave) भी लगभग आ ही चुकी है. फिलहाल देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र (Maharashtra) और दिल्ली (Delhi) में ही है. 

First Published : 04 Jan 2022, 12:37:42 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो