logo-image

Toofan Teaser: फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान', फिल्म का टीजर रिलीज

'तूफान' (Toofan) का प्रीमियर 21 मई को अमेजन पर किया जाएगा. फरहान अख्तर एक बार फिर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं

Updated on: 12 Mar 2021, 02:26 PM

highlights

  • फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का टीजर हुआ रिलीज
  • फरहान फिल्म में बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं
  • फिल्म 21 मई को रिलीज होने वाली है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया है. फरहान की फिल्म 'तूफान' (Toofan) थिएटर में रिलीज होने के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है. 'तूफान' (Toofan) का प्रीमियर 21 मई को अमेजन पर किया जाएगा. फरहान अख्तर एक बार फिर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. तूफान(Toofan) के 1 मिनट 53 सेकेंड के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. फिल्म के टीजर को फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Controversy : वेब सीरीज ‘बॉम्बे बेगम्स’ की बढ़ी मुसीबतें, लग सकती है प्रसारण पर रोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) के इस टीजर में बॉक्सिंग रिंग के अंदर कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. इसके बाद फरहान बॉक्सिंग छोड़ गुंडा बन जाते हैं और लोगों के साथ मारपीट करते हैं. बाद में फिल्म की हीरोइन मृणाल कहती हैं या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे. इसके बाद फरहान एक बार फिर बॉक्सिंग की रिंग में वापस जाते हैं. फिल्म में परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में नजर आने वाले हैं. फरहान अख्तर के साथ 'तूफान' (Toofan) में मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: 'Adipurush' में 'सीता' का किरदार निभाएंगी कृति सैनन, सनी सिंह की भी हुई एंट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म के टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए फरहान की तारीफ कर रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म साल 2020 में 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी रिलीज हो टाल दिया गया था. बीते दिनों फरहान ने रिलीज डेट का ऐलान करते हुए फैंस को बताया था कि 12 मार्च को फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. 

निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में फिल्म 'तूफान' (Toofan) बनी है. कोरोना वायरस महामारी के कहर के कारण बीते कई महीनों से फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी भी आने वाले समय में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होंगी. अब इस लिस्ट में अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की तूफान का नाम भी शामिल हो गया है.