logo-image

फरदीन खान के मरने की झूठी अफवाहों पर एक्टर ने जताई नाराज़गी

Fardeen Khan Death Rumor: दरअसल यह दूसरी बार है जब बॉलिवुड एक्टर फरदीन खान को लेकर झूठी खबरें उड़ी हैं. पिछले दिनों एक रिपोर्ट में बताया गया कि एक कार एक्सीडेंट में एक्टर की मौत हो गयी.

Updated on: 26 Mar 2022, 12:27 PM

highlights

  • एक्टर रामपाल अर्जुन ने भी किया मैसेज
  • मां को आ सकता है ऐसी खबरों से हार्टअटैक

नई दिल्ली:

Fardeen Khan Death Rumor:  एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने अपने मरने की झूठी खबरों ने पर अपनी नाराज़गी जताई है. फरदीन खान ने बताया कि ऐसी अफवाहों का कई बार खतरनाक परिणाम रहा है. उन्होंने बताया कि ऐसी गलत खबरें उनके परिवार और दोस्तों को मिलने से दरअसल यह दूसरी बार है जब बॉलिवुड एक्टर फरदीन खान को लेकर झूठी खबरें उड़ी हैं. पिछले दिनों एक रिपोर्ट में बताया गया कि एक कार एक्सीडेंट में एक्टर की मौत हो गयी. इस खबर को लेकर एक्टर अब खुद सामने आए हैं और अपनी नाराज़गी भी जताई है.

यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा की मां ने की बहू गिन्नी चतरथ की जमकर तारीफ

मेरी मां को आ जाएगा हार्टअटैक
एक इंटरव्यू के दौरान फरदीन ने कहा कि, दो बार कहा गया कि मैं एक एक्सीडेंट में मर गया था. इन खबरों ने मुझे परेशान कर दिया, क्योंकि अगर मेरी मां ने यह देखा तो उन्हें हार्ट अटैक आ जाएगा, या मेरी वाइफ को इस बारे में पता चले या कोई और इस खबर को पढ़े, इसलिए मैं इस गैरजिम्मेदारी को लेकर चिढ़ गया. मुझे लगता है कि यह काफी समय पहले की बात है, जब सबसे पहले रामपाल ने मुझे मैसेज किया 'क्या तुम ठीक हो. मुझे नहीं पता की उन्होंने यह देखने के लिए फोन किया कि मैं मर गया या जिंदा हूं." बता दें दर्शक जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. फरदीद स्टार की हॉरर फिल्म विस्फोट से कमबैक करने जा रहे हैं. इससे पहले फरदीन खान की आखिरी फिल्म 'दूल्हा मिल गया' साल 2010 में आई थी.