logo-image

Farah Khan Viral : हेलेन को डांस करता देख कोने में खड़ी रो रही थीं फराह खान, वजह कर देगी हैरान

फराह खान (Farah Khan) बचपन से ही हेलन को काफी पसंद करती हैं, जो आज भी किसी न किसी मौके पर देखने को मिल जाता है.

Updated on: 11 Jun 2023, 05:56 PM

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) अपने बेबाक बयान और शानदार कोरियोग्राफी के लिए जानी जाती हैं. वो हेलेन की बचपन से फैन हैं, जो उनके किसी न किसी इंटरव्यू से पता चल ही जाता है. फराह ने हाल ही में एक घटना को याद करते हुए ऐसी बात शेयर की, जिसे सुनकर आप भी थोड़ा इमोशनल हो जाएंगे. ये बात तब की है, जब हेलन साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) के लिए एक डांस नंबर देने वाली थीं.

कोरियोग्राफर ने बताया कि उन्होंने कोरियोग्राफर गीता कपूर से हेलन की रूटीन सिखाने के लिए कहा था. उन्होंने ये भी शेयर किया कि वो उनके साथ काम करने का मौका मिलने से काफी खुश थीं.

फराह ने एक मीडिया संस्थान को दिए गई इंटरव्यू में शेयर किया कि, 'जब मैं छोटी बच्ची थी, पांच से छह साल की उम्र के बीच, मैं अपने घर की टेबल पर चढ़ जाती थी और हेलन के गानों पर डांस करती थी, तब भी जब कोई मेरे घर आता था मेरे पेरेंट्स मुझसे हेलन के गानों पर डांस दिखाने के लिए कहते थे.'

फराह (Farah Khan) ने मोहब्बतें के सेट पर हेलन के साथ शूटिंग के दौरान की घटना को याद करते हुए शेयर किया और कहा, 'मुझे याद है कि जब हम मोहब्बतें फिल्म कर रहे थे और हेलेन जी एक डांस नंबर करने के लिए आ रही थीं

और मैंने गीता से उनकी रूटीन सिखाने के लिए कहा, वे सभी रिहर्सल कर रहे थे और मैं एक कोने में खड़ी होकर रो रही थी क्योंकि मुझे मेरे बचपन के आइडल के साथ काम करने का मौका था.' जानकारी के लिए बता दें फराह बचपन से हेलन को काफी पसंद करती हैं. 

यह भी पढ़ें : Bipasha Basu Post : बिपाशा बसु ने शेयर की देवी के मुखभात समारोह की झलक, रेड साड़ी में नजर आईं बेबी गर्ल