logo-image

Farah khan:घूमने के लिए निकलीं फराह खान, किस करते हुए फोटो वायरल

फराह खान (Farah Khan) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 20 Jan 2023, 01:29 PM

मुंबई :

फराह खान (Farah Khan) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्म निर्माता फराह खान ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान, फरहान अख्तर, (Farhan Akhtar) मनीष मल्होत्रा, शिबानी दांडेकर के साथ फोटो साझा की है. ये सभी छुट्टियां मनाने के लिए घूमने के लिए निकले हैं. एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पूरा ग्रुप दुबई के लिए रवाना हो गया. फराह ने इसे 'बॉली गैंग' कहा, फरहान ने फराह के साथ एक फोटो की जिसमें फराह ने उनके गाल पर किस किया है. फैंस भी उनके इस पोस्ट को खूब पंसद कर रहे हैं. 

फराह ने इंस्टाग्राम पर ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ऑफ टू दुबई !!" उन्होंने हैशटैग के रूप में 'अटलांटिस ओपनिंग', 'बॉली गैंग' और 'टाइमपास' का इस्तेमाल किया. फोटो पर कमेंट करते हुए, उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "खूबसूरत तस्वीर. दुबई (Dubai) की अपनी यात्रा का आनंद लें. एक अन्य फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "शानदार तस्वीर, सभी एक फ्रेम में." दूसरे फैन ने लिखा, "मुझे आपका जॉली नेचर बहुत पसंद है."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: बेटी मालती को ट्रोल करने पर भड़की प्रियंका, दिया करारा जवाब

फराह के साथ शेयर की प्यारी फोटो

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सोशल मीडिया हैंडल पर फराह के साथ एक फोटो भी शेयर की. फोटो में फराह ने प्यार से उनके गाल पर एक किस दिया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दिन की शुरुआत कैप्री 9 के किस के साथ @farahkhankunder…और क्या चाहिए. फराह ने जवाब दिया, "2 दिनों के अच्छे फ्रू की कितनी प्यारी शुरुआत है." फरहान की बहन जोया अख्तर ने कमेंट किया, "क्या मजा (रेड हार्ट इमोजी)." फरहान की पत्नी शिबानी दांडेकर ने लिखा, 'वह सबसे अच्छी हैं. पसंदीदा तस्वीर पर कमेंट देते हुए, फराह के प्रशंसकों में से एक ने कमेंट किया "धन्य रहें." एक अन्य फैन ने लिखा, "कजिन डुओ (लाल दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता चेहरा)." फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ग्रुप पिक्चर शेयर की और लिखा, "दुबई के लिए रवाना.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

साजिद और अब्दु के साथ की थी बर्गर पार्टी

इस हफ्ते, फराह (Farah Khan) ने अपने भाई साजिद खान और सिंगर अब्दु रोज़िक का बर्गर और फ्राइज़ के साथ स्वागत किया. दोनों इससे पहले बिग बॉस में मौजूद थे और अब अपने प्रोफेशन कारणों की वजह से उन्होंने वॉल्यन्ट्री एक्सिट ले ली है. बताया जा रहा है साजिद खान को एक फिल्म को डायरेक्ट करना है, इसलिए उन्हें बाहर आना पड़ा है. वहीं अब्दु रोजिक भी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुट गए हैं. अब्दु की पूरी दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है.