News Nation Logo

फराह खान सड़क पर खरीदती दिखीं आम, कुछ पैसों के लिए की Barging

फराह खान (Farah Khan) आम की खरीदारी करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर न्यूज नेशन के पत्रकार सौरभ शर्मा ने शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 07:44:30 PM
Farah Khan

Farah Khan (Photo Credit: फोटो- @saurabh.journo Instagram)

highlights

  • फराह खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वायरल वीडियो में फल खरीदती दिखीं फराह खान
  • फल विक्रेता से कुछ पैसों के लिए किया मोल-भाव

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फराह खान (Farah Khan) आम की खरीदारी करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर न्यूज नेशन के पत्रकार सौरभ शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फराह (Farah Khan) सिर्फ कुछ रुपयों के लिए फल विक्रेता के साथ सौदेबाजी कर रही हैं. वीडियो में फराह खान (Farah Khan) ने टीशर्ट और शार्ट लोअर पहन रखा है. वे फल की दुकान पर आती हैं. आम उठाकर देखती हैं, उसे चेक करती हैं और फिर आम वाले को आम पैक करने के लिए कहती हैं. वीडियो में वे फल विक्रेता से आम का दाम पूछती हैं, फिर उसे कुछ कम करने के लिए कहती हैं. 

फल विक्रेता फराह को समझाता है कि उसने ज्यादा पैसे नहीं बताए हैं. फिर फराह उससे फल को पैक करने के लिए कहती हैं. इस दौरान फराह खान ग्रे कलर की ड्रेस और येलो हैंडबैग के साथ स्पॉट हुईं. फराह खान का यह लुक देखने लायक था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने पर्पल ड्रेस में किया बॉडी प्लांट, Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saurabh Sharma (@saurabh.journo)

नागार्जुन के बेटे साथ शेयर किया वीडियो

फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में साउथ इंडियन सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ बिताए गए उन लम्हों को याद किया है जो 25 साल पीछे रह गए हैं. फराह ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि '25 साल पहले मैंने नागा चैतन्य के पिता यानी नागार्जुन को एक गाने के लिए कोरियोग्राफ किया था. जो लाइफटाइम के लिए मेरे दोस्त बन गए और आज मुझे उनके बेटे नागा चैतन्य को एक कमर्शियल के लिए डायरेक्ट करने का मौका मिला है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री पर फिर से कोरोना का अटैक, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज टली

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक फेमस निर्देशक भी हैं. वे ‘हैप्पी न्यू ईयर', ‘ओम शांति ओम' और ‘तीस मार खान' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. फराह खान काफी लंबे वक्त से अपनी कोरियोग्राफी की वजह से जानी जाती हैं और करीब 100 से ज्‍यादा गानों में वे अपनी कोरियोग्राफी का हुनर दर्शा चुकी हैं. वे बड़े पर्दे और टीवी दोनों जगह सक्रीय रहती हैं. बात करें पर्सनल लाइफ कि तो उन्होंने शिरीष कुंदर से शादी रचाई है और उनके तीन बच्चे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 07:44:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.